किंजल और समर को लेकर सामने आएगी परितोष की घिनौंनी सोच, अब कैसे अनुपमा बचाएंगी अपने बहू-बेटे की शादी

Anupamaa TV Serial upcoming Twist: अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है क्योंकि समर, किंजल का बचाव करेगा तो यह वास्तव में परितोष को परेशान करता है...

Anupamaa upcoming Twist: Paritosh taunt Samar Next Track, Vanraj and Anupama solution for kinjal marriage
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आगामी नए ट्रैक में बहुत कुछ होने वाला है
  • शो में परितोष परिवार के सामने अपनी फ्रस्टेशन निकालेगा
  • वनराज और अनुपमा क्या निकाल पाएंगे कोई हल

Anupamaa Twist Spoiler update: अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी नए ट्रैक में बहुत कुछ होने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। परितोष परिवार के सामने अपनी फ्रस्टेशन निकालता है कि कैसे उसका आने वाला बच्चा उसके लिए दुर्भाग्य ला रहा है। ये सब सुनकर अनुपमा गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ देती है और उसका दिमाग निकाने पर लगाती है। यहां से अब कहानी एक दिलचस्प यू-टर्न लेने वाली है क्योंकि समर, किंजल का बचाव करेगा। समर, किंजल और उसके आने वाले बच्चे की देखभाल करने को कहता है, तो यह वास्तव में परितोष को परेशान करता है। 

अब यहीं पर परितोष का एक अलग रूप देखने को मिलेगा। हर बार जब वो समर और किंजल को एक साथ देखेगा, तो स्थिति को गलत समझने लगेगा। यहां से अनुपमा सीरियल में प्लॉट परितोष के दोषारोपण की ओर अग्रसर होगा जो अब शाह परिवार के लिए एक और कठिन समय लाएगा।

जी हां, समर द्वारा की जा रही किंजल और उसके बच्चे की देखभाल से कुछ भी अच्छा नहीं होगा। क्योंकि परितोष अपनी मानसिकता के अनुसार चीजों को गलत तरीके से समझेगा। परितोष इतना उत्तेजित हो जाएगा कि अब वह समर को किंजल का पति होने का ताना मारता है। वो समर को कहेगा कि उसे लगता है कि वह (परितोष) उसे पीड़ा दे रहा है या एक अच्छा पिता नहीं है। क्या वनराज और अनुपमा कोई हल निकाल पाएंगे या यह शादी टूट जाएगी?

पढ़ें-  इस शो पर शुरू हुई प्रतीक सहजपाल की लव स्टोरी, यह एक्ट्रेस करना चाहती है बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट से शादी 

पढ़ें- शादी-तलाक के 12 साल बाद फिर हुआ सामना, सारा खान और अली मर्चेंट ने Lock UPP में दी एक-दूसरे को चेतावनी

आपको बताते चलें अनुपमा भी तोषू को समझाने की कोशिश करेगी कि वो ऐसी बातें न करे। वो और किंजल मिलकर बच्चे की जिम्मेदारी उठा लेंगे। इस पर तोषू कहता है कि जब उसका बच्चा बड़ा हो जाएगा और किंजल ऑफिस जाएगी तो उसे संभालने वाला कोई नहीं होगा। इस पर अनुपमा कहती है कि अभी उसकी दादी जिंदा है। अनुपमा यह भी कहती है कि ऐसी बातें करके वो अपने पिता का अपमान कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर