Anupamaa: अनुपमा को घर से निकाल देंगे वनराज-काव्या, अब बचपन के दोस्त की होगी एंट्री जो करेगा सब परेशानियां दूर

Anupamaa Spoiler, vanraj kavya kicked out Anupamaa: अनुपमा को अपने जीवन में आने वाले तूफान के बारे में पता चलेगा। एक तरफ अनुपमा, परितोष और किंजल के रीयूनियन से खुश है लेकिन दूसरी तरफ उसे घर से निकाल दिया जाएगा!

Anupamaa Serial Update| vanraj kavya kicked out Anupama from Shah House| Anupamaa New entry| अनुपमा को घर से निकाल देंगे वनराज-काव्या| अनुपमा में आगे की कहानी| अनुपमा में जल्द नई एंट्री
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा।
  • अनुपमा को अपने जीवन में आने वाले तूफान के बारे में पता चलता है।
  • पूरा शाह परिवार मिलकर अनुपमा को घर से निकाल देगा!

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि अनुपमा में शाह परिवार स्वतंत्रता दिवस को पूरे परिवार के साथ शांति और सद्भाव से मनाया है। अनुपमा, परितोष और किंजल के रीयूनियन से भी खुश हैं। लेकिन उसी समय पर अनुपमा को पैसे की चिंता भी सता रही है। अनुपमा, समर से खाते में पैसे की जांच करने के लिए कहती रहती है। सेलिब्रेशन का आनंद लेने में व्यस्त समर, अनुपमा की बात को अनदेखा करता है। अब अनुपमा को अपने जीवन में आने वाले तूफान के बारे में पता चलता है।

जी हां, प्रॉपर्टी टैक्स शाह परिवार के जीवन को झकझोरने के लिए पर्याप्त नहीं था कि अनुपमा के गलत लोन पेपर्स पर पर हस्ताक्षर करने के बाद, चीजें बदतर बना दी हैं। अनुपमा ने चौंकाने वाले गलत लोन पेपर पर हस्ताक्षर किए और नतीजा यह हुआ कि लोग अनुपमा के खाते के बजाय किसी और के बैंक खाते में आ गया है। यह चौंकाने वाली खबर शाह परिवार को बुरी तरह से झकझोर देती है। अब सब परेशानियों के लिए एकबार फिर से अनुपमा को जिम्मेदार ठहराया जाता है।

अनुपमा पड़ी अकेली
इन परिस्थितियों में अनुपमा बिल्कुल अकेली रह गई है। अनुपमा इस बड़ी मुसीबत में खुद को अकेला पाती है क्योंकि शाह परिवार और वनराज उसे इतनी बड़ी गलती करने के लिए बुरी तरह से आड़े हाथ लेते हैं। खुद को भी दोषी मान रही अनुपमा पर हर कोई चढ़ बैठा है और समस्याओं का मूल कारण उसे ही बताते हुए बुरा-भला सुना रहा है। अनुपमा इस नई समस्या को कैसे सुलझाएगी यह बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। 

अनुपमा को घर से निकाल लेंगे
अनुपमा पर दोगुने पैसे और ब्याज दर का बोझ है। वह घर में सबसे माफी मांगती है। अनुपमा के खिलाफ पूरा परिवार खड़ा हुआ है। वनराज, परितोष, बा और काव्या के गुस्से का सामना अनुपमा को करना पड़ा है। अब बा, वनराज, परितोष, काव्या सभी अनुपमा को रडार पर रखते हैं और उन्हें उसे बाहर निकलने के लिए कहते हैं। बापूजी जी की गैर मैजूदगी में अनुपमा को सब मिलकर घर के निकालते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। अपने परिवार को बचाने के लिए अनुपमा क्या करेगी?

अनुपमा की लाइफ में आएगा कोई
रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा के बचपन का दोस्त जल्द शो में एंट्री लेने वाला है। अनुपमा का ये दोस्त ही अब उसे मुश्किल वक्त में सहारा देगा और सभी परेशानियों से बाहर निकालेगा। ये दोस्त कभी अनुपमा का क्रश भी रहा है। शो में अनुपमा का जब ये खास दोस्त आएगा तो वनराज काफी जलन फील करने वाला है। जैसा कि अनुपमा तलाकशुदा है और वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकती है। जाहिर है आने वाले वक्त में मेकर्स एकबार फिर से अनुपमा की पर्सनल लाइफ के इर्द-गिर्द कहानी को ले जाने की कोशिश करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर