Anupamaa Spoiler: शो में आएगा जबरदस्‍त ट्विस्ट, अनुपमा के कैरेक्‍टर पर उठाया जाएगा सवाल, अनुज से नाम जुड़ने पर वनराज का पारा होगा हाई

टीवी मसाला
Updated Oct 25, 2021 | 09:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anupamaa Upcoming twist: अनुपमा शो की कहानी और दिलचस्‍प होने वाली है। अनुज और अनुपमा की गहरी दोस्‍ती पर मोहल्‍ले वाले सवालिया निशान लगाने लगेंगे। इससे वनराज का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupama spoiler  
मुख्य बातें
  • अनुज और अनुपमा कर रहे हैं फेस्टिवल इंजॉय
  • दोनों के रिलेशनशिप को लेकर लोग बना रहें बातें
  • वनराज यंग जनरेशन को अनुपमा और अनुज के बारे में बात करते सुनेगा

Anupamaa Spoiler Alert: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में हाल ही में डांडिया फंग्‍शन के दौरान अनुज और अनुपमा की नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आई। ये देख बा जहां पहले से ही गुस्‍सा है, वहीं अब लोगों ने भी बातें बनाना शुरू कर दी है। आने वाले एपिसोड में कुछ जबरदस्‍त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जिससे अनुपमा के लिए परेशानियां और बढ़ जाएंगी। लोग अनुज के साथ अनुपमा का नाम जोड़ेंगे। इतना ही नहीं वे अनुपमा के कैरेक्‍टर को लेकर भी सवाल उठाएंगे। ये बातें सुनकर वनराज का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। 

अनुपमा के बारे में कहेंगे उलटी सीधी बातें 

नवरात्रि फंग्‍शन के दौरान अनुज और अनुपमा को साथ में डांस करता देख मोहल्‍ले के लोग बातें बनाएंगे। वहां मौजूद यंग जनरेशन के लोग भी दोनों का मजाक बनाते हुए नजर आएंगे। वे कहेंगे कि समर की मां अनुपमा एक अमीर बिजनेस टाइकून अनुज को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं वे वनराज और काव्‍या के रिलेशनशिप को लेकर भी बातें करेंगे। 

वनराज का गुस्‍सा सातवें आसमान पर होगा 

लड़कों की बातें वनराज के कानों तक भी पहुंचेंगी। अनुपमा का नाम अनुज संग जुड़ता देख वनराज का गुस्‍सा भड़क उठेगा। वह आग बबूला हो उठेगा। वनराज उन्‍हें कहते सुनेगा कि वे यंग होकर भी गर्लफ्रेंड नहीं बना पा रहे हैं, लेकिन ये उम्रदराज लोग अपनी लव स्‍टोरी सेट कर रहे हैं। अनुपमा और खुद के बारे में ऐसी बातें सुनकर वनराज तिलमिला जाएगा। तभी बा वहां आ जाएगी और वह भी वनराज को भड़काने की कोशिश करेगी। 

अनुपमा होगी इन चीजों से बेखबर 

अनुपमा और अनुज को लेकर मोहल्‍ले में हो रही बातों से वनराज और बा का गुस्‍सा जहां और बढ़ जाएगा। वहीं अनुपमा इन सभी बातों से बेखबर होगी। वह महज फेस्टिवल के महौल को इंजॉय करेगी और अनुज के साथ मस्‍ती करती नजर आएगी। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या वनराज अनुपमा पर अपना गुस्‍सा उतारेगा और इन सबके बारे में जानने के बाद अनुपमा कैसा रिएक्‍शन देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर