Anupamaa Twist: अनुपमा की शादी में देना होगा मोटा दहेज, अनुज की आंटी बनेगी कहानी में नई विलेन

Anupamaa Stat plus TV Show Episode twist Spoiler : अनुपमा सीरियल के आगामी एपिसोड में एक बड़ी नई एंट्री देखने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाइए। जो कि अनुज और अनुपमा की लव लाइफ को झकझोरने के लिए कोई नया व्यक्ति एंट्री करने वाला है

Anupamaa twist Spoiler Stat plus TV Show Episode: Shah Family bankrupt in Maan wedding, Anuj Aunty New Entry demanding huge dowry for wedding-
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाइए।
  • आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ी नई एंट्री देखने को मिलेगी।
  • अनुपमा की लव लाइफ को झकझोरने के लिए एक नई एंट्री होने वाली है।

Anupamaa Episode twist Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में आगे आप एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाइए। क्योंकि ये आपके चहेते मान की शादी में एक बड़ा तूफान लाने वाला है। जी हां, अनुपमा की खुशियों के बीच कोई तूफान ना आए ऐसा भला कभी संभव है। जैसा कि सीरियल का ट्रैक अनुज और अनुपमा की शादी पर फोकस है जिसमें बा उनके प्यार को हमेशा नीचा दिखाती और अनुपमा को कोसती आई है। हालांकि बापूजी ने अनुपमा का हमेशा साथ दिया है। 

अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा में सब कुछ ठीक नहीं चलेगा, क्योंकि अंततः शादी का बड़ा बजट एक समस्या बनने वाला है। अनुज एक ग्रैंड वेडिंग करना चाहता है जबकि अनुपमा बिल्कुल सादा सिंपल शादी चाहती है। ऐसे में अब अनुज की इस इच्छा को पूरा करने के लिए, जब बापूजी घर गिरवी रखने की योजना बनाते हैं, तो इससे कुछ भी अच्छा नहीं होने वाला है। क्योंकि यह शाह हाउस को दिवालिएपन की ओर ले जाएगा और यही अंत नहीं होगा। एक बार फिर इस शादी में एक बड़ी बाधा है। क्या अनुज, अनुपमा को समझेगा या शाह परिवार इस शादी में दिवालिया हो जाएगा?

पढ़ें- भारती सिंह ने रोते हुए पूछा- कब होगा मेरा बच्चा? हर्ष लिम्बाचिया ने दिया ऐसा जवाब सुनकर पकड़ लेंगे माथा

अनुपमा की शादी में मांगा जाएगा दहेज
अनुपमा सीरियल आगामी एपिसोड में एक बड़ी नई एंट्री देखने के लिए पूरी तरह तैयार है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। अनुज और अनुपमा की लव लाइफ को झकझोरने के लिए कोई नया व्यक्ति एंट्री करने वाला है। यह कोई और नहीं बल्कि अनुज की आंटी हैं जो कि अनुपमा की किसी विरोधी से कम नहीं हैं। पहले ही अनुज की ग्रैंड वेडिंग की इच्छा से बापूजी के पास बड़े बजट की कमी है।

अब यहां अनुज की आंटी दहेज का ड्रामा शुरू करने के लिए अपनी एंट्री करेंगे, जिससे अनुज और अनुपमा की शादी की स्थिति और खराब होगी। अनुज की आंटी को अनुपमा पसंद नहीं है क्योंकि वह चाहती थी कि अनुज उनकी पसंद से शादी करे। ऐसे में वो अब उनकी शादी में रुकावटें खड़ी करेगी। यहीं से दहेज नाटक शुरू होगा जिसमें वह बहुत बड़ी मांग करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर