अनुपमा से अनुज तक, करियर की शुरुआत में कभी ऐसे दिखा करते थे यह सितारे, ट्रांसफॉरमेशन देखकर नहीं होगा आपको अपनी आंखों पर यकीन 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 09, 2021 | 20:51 IST

Anupamaa Star Cast Shocking Transformation: रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे समेत अनुपमा टीवी सीरियल के अन्य किरदार अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक काफी बदल चुके हैं। आप उनका शॉकिंग ट्रांसफॉरमेशन यहां देख सकते हैं।

rupali ganguly, gaurav khanna, madalsa sharma, sudhanshu pandey, paras kalnawat, nidhi shah, alpana buch and arvind vaidya transformation, shocking transformation anupamaa serial star cats, anupamaa serial cast shocking transformation see pictures
तस्वीरों में देखें अनुपमा के स्टार कास्ट का ट्रांसफॉरमेशन   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी के टॉप शोज में से एक है अनुपमा।
  • अनुपमा टीवी सीरियल में चल रहा है अनुज के एक्सीडेंट का ट्रैक।
  • रूपाली गांगुली हैं इस टीवी सीरियल की मुख्य अदाकारा। 

Anupamaa Star Cast Then VS Now: छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस टीवी सीरियल में आए दिन एक से बढ़कर एक ट्विस्ट आते हैं जो इस सीरियल की कहानी को और दिलचस्प बना देते हैं। फिलहाल इस टीवी सीरियल में अनुज के एक्सीडेंट का ट्रैक चल रहा है। अनुपमा टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या अनुपमा अनुज के प्यार को स्वीकार करके उसके साथ नई जिंदगी की शुरुआत करेगी या नहीं। टीवी सीरियल की कहानी के साथ दर्शक स्टार कास्ट से भी जुड़े रहना पसंद करते हैं। ऐसे में कई लोग यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि अनुपमा से लेकर अनुज, वनराज और काव्या तक का किरदार निभाने वाले एक्टर और एक्ट्रेसेज अपने करियर के शुरुआती दिनों में कैसे दिखते थे। तस्वीरों में आप अपने पसंदीदा किरदारों का शॉकिंग ट्रांसफॉरमेशन यहां देख सकते हैं। 

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly Transformation)

अपने करियर के शुरुआती दिनों में भी रूपाली गांगुली बहुत खूबसूरत नजर आती थीं। लेकिन उस समय वह काफी पतली थीं। शुरुआती करियर के इतने सालों बाद रूपाली गांगुली में काफी बदलाव आए हैं। अनुपमा टीवी सीरियल के हिट होने के बाद भी रूपाली गांगुली ने खुद को मेंटेन करके रखा है। 

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna Transformation)

गौरव खन्ना के लुक्स के तो क्या कहने। अपने एक्टिंग करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक गौरव खन्ना के लुक्स में काफी बदलाव आया है। सिर्फ लुक्स में ही नहीं बल्कि फिजिक में भी गौरव खन्ना काफी ट्रांसफार्म हुए हैं।

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Transformation)

करियर के शुरुआती दिनों में भी मदालसा शर्मा खूबसूरत दिखती थीं लेकिन उनका गजब का ट्रांसफॉरमेशन अब लोगों को अपना दीवाना बना देता है। इस गजब ट्रांसफॉर्मेशन के बाद मदालसा किसी हूर की परी से कम नहीं लगती हैं। 

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey Transformation)

करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक सुधांशु पांडे भी काफी बदल चुके हैं। उनकी पर्सनालिटी में पहले से लेकर अब तक काफी बदलाव आए हैं। 

तसनीम शेख (Tassnim Sheikh Transformation)

अनुपमा टीवी सीरियल में भले ही तसनीम शेख नेगेटिव रोल में नजर आती हैं। पहले से लेकर अब तक तस्नीम शेख काफी खूबसूरत हो गई हैं। राखी के किरदार में वह बहुत सुंदर लगती हैं।

पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

करियर की शुरुआत से लेकर अब तक पारस कलनावत का अंदाज काफी बदल चुका है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पारस के लुक पहले से लेकर अब तक बहुत बदल गए हैं। 

निधि शाह (Nidhi Shah Transformation)

किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह पहले भी खूबसूरत लगती थीं और अभी भी वह खूबसूरत लगती हैं लेकिन पहले वह काफी पतली थीं। निधि शाह के लेटेस्ट फोटो में यह देखा जा सकता है कि अब‌ उनकी बॉडी काफी टोन हो चुकी है।

अरविंद वैद्य (Arvind Vaidya Transformation)

अनुपमा टीवी सीरियल में अरविंद वैद्य बाबू जी का किरदार निभाते हैं। तस्वीर में देखकर आपको अपनी आंखों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं होगा कि अपने करियर की शुरुआत में कभी अरविंद वैद्य ऐसे नजर आते थे। ‌पहले और अब की तस्वीर में अरविंद वैद्य काफी बदल चुके हैं। 

अल्पना बुच (Alpana Buch) 

अनुपमा टीवी सीरियल में बा का किरदार निभाने वाली अदाकारा अल्पना बुच भी काफी बदल चुकी हैं। उनके लुक से लेकर उनके स्टाइल तक काफी कुछ बदल गया है। तस्वीर में आप उनका शॉकिंग ट्रांसफॉरमेशन देख सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर