Anupama: वनराज का हमेशा से रहा कैरेक्टर ढीला, अनुपमा-काव्या से पहले उनकी लाइफ में थी एक और गर्लफ्रेंड

Puja Banerjee Joins Anupama Prequel Star Cast: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाई देंगे ये तो पक्का है। देखने को मिलेगा कि फ्लैशबैक में जब अनुपमा 28 साल की थी तब क्या-क्या हुआ था...

Puja Banerjee Joins Anupama Namaste America 2007: Vanraj's new love interest Entry in Anupama Prequel Star Cast
पूजा बनर्जी और सुधांशु पांडे। 
मुख्य बातें
  • 25 अप्रैल के नया शो अनुपमा- नमस्ते अमेरिका शुरू होने जा रहा है।
  • अनुपमा प्रीक्वल के जरिए 17 साल पुरानी कहानी दर्शकों के सामने आएगी।
  • मेकर्स प्रीक्वल में तगड़ी स्टारकास्ट लेकर आ रहे है।

Anupama Namaste America 2007 Cast Update: अनुपमा के जबरा फैन्स की तो बल्ले बल्ले हो चुकी है। क्योंकि अब एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग कलेवर में आपको अनुपमा की कहानी देखने को मिलने वाली है। पहले ही टीवी पर दिखाए जा रहे अनुपमा और अनुज के वेडिंग ट्रैक ने फैन्स को खुशी से भर दिया है। क्योंकि हम और आप लंबे वक्त से चाहते थे कि अनुपमा अपने प्यार से लिए खड़ी हो और अब ऐसा ही हो रहा है। मेकर्स ने फैन्स की इस दिली ख्वाहिश को पूरा करने के साथ-साथ एक नया बंपर सरप्राइज और दिया है। जी हां, अब अनुपमा के जीवन की हमें वो अनदेखी कहानी देखने को मिलने वाली है, जिससे कोई भी वाकिफ नहीं है। अनुपमा- नमस्ते अमेरिका के जरिए 17 साल पुरानी कहानी अब हमारे सामने होगी, जिसे देखने के लिए हम सभी बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। 

आखिर अनुपमा की जिंदगी में 17 साल पहले क्या हुआ? 28 साल की अनुपमा के जीवन का क्या था टर्निंग प्वाइंट? कौन थी मोटी बा? शाह हाउस का बेटा वनराज क्या हमेशा से था विलेन? ऐसे कई सवालों के जवाब हम सबको को अनुपमा- नमस्ते अमेरिका 2007 से मिलने वाले हैं। हालांकि इसी बीच हम आपके लिए शो से जुड़ा एक बड़ा अपडेट लेकर आए हैं जो कि स्टारकास्ट से जुड़ा है। खबर है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की भी अनुपमा- नमस्ते अमेरिका 2007 में एंट्री हो चुकी है। टीवी की पार्वती यानि पूजा बनर्जी अब अनुपमा में जरिए दर्शकों से रूबरू होंगी।

पढ़ें- Anupama Namaste America में हुई सरिता जोशी की एंट्री, निभाएंगी रूपाली गांगुली की मोटी बा का रोल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@banerjeepuja)

अनुपमा मेंक्या होगा पूजा बनर्जी का रोल? 
हॉटस्टार स्पेशल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दिखाई देंगे ये तो पक्का है। देखने को मिलेगा कि फ्लैशबैक कहानी में जब अनुपमा 28 साल की थी तब क्या-क्या हुआ था। जैसा कि हम सभी वनराज और अनुपमा के विवाहित जीवन की कठिनाइयों के बारे में जानते हैं। भले ही वनराज और अनुपमा के तीन बच्चे हैं लेकिन उनके बीच प्यार की कमी रही। पुरानी कहानी में वनराज की लव लाइफ भी सामने आएगी। जहां अभिनेत्री पूजा बनर्जी को कहानी में वनराज की प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। अब दर्शकों को वनराज और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का पुराना प्रेम समीकरण देखने को मिलेगा। 


'देवों के देव महादेव' में पार्वती का रोल निभाने वालीं पूजा बनर्जी लंबे टाइम से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। पूजा बनर्जी को अब तक झलक दिखलाजा, कुबूल है, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे अन्य कई शोज में देखा जा चुका है। अब देखना होगा कि अनुपमा प्रीक्वल में वनराज के साथ उनकी बॉन्डिंग दर्शकों को कितनी पसंद आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर