अनुपमा ट्विस्ट: मालविका को अपने प्यार में फंसाने के लिए वनराज का मास्टर प्लान, शो में होने वाला है हाई ड्रामा 

Anupamaa Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल में अब हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। वनराज कपाड़िया का पूरा बिजनेस हथियाने के लिए मालविका को अपने जाल में फंसाने की तैयारी कर रहा है।

Anupamaa tv serial latest episode spoiler and twist update in hindi, vanraj master plan against malvika to destroy kapadia empire
अनुपमा टीवी सीरियल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आने वाला है नया तूफान।
  • मालविका के खिलाफ वनराज रचने वाला है नया प्लान।
  • अनुज के बिजनेस को हथियाने के लिए बना रहा है मास्टर प्लान।

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा धारावाहिक छोटे पर्दे पर राज कर रहा है। टीआरपी की रेस में यह टीवी सीरियल कई पॉपुलर शोज को मात देकर नंबर वन बना हुआ है। दर्शकों को इस टीवी सीरियल का मौजूदा ट्रैक बहुत पसंद आ रहा है। एक तरफ अनुपमा अनुज के प्यार में पड़ गई है, वहीं दूसरी ओर, वनराज अब कपाड़िया का बिजनेस हथियाने के लिए जाल बुन रहा है। अनुज का बिजनेस अपने नाम करने के लिए वनराज को नाजुक कड़ी मिल गई है। मालविका को अपना मोहरा बनाकर वनराज अब अनुज के खिलाफ बड़ा दांव खेलने वाला है। इसी बीच इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि समर और नंदिनी का रिश्ता दिन पर दिन बिगड़ता जा रहा है। अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि नंदिनी तंग आकर काव्या से हाथ मिला लेगी, और यह दोनों वनराज और समर के खिलाफ चाल चलेंगे। 

मालविका को अपने प्यार में फंसाएगा वनराज 

अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा गया कि वनराज मालविका के सामने अच्छा बनकर उसके दिल में अपनी जगह बना लिया है। इसी बीच, समर और नंदिनी के झगड़े का फायदा उठाकर वह मालविका के और करीब आने की कोशिश कर रहा है। जानबूझकर वनराज मासूम बनने की कोशिश कर रहा है क्योंकि वह मालविका का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है। 

Also Read: अनुपमा शॉकिंग ट्विस्ट: नंदिनी ने मिलाया काव्या से हाथ, अब वनराज के साथ इस शख्स पर गिरेगी गाज 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

Also Read: Imlie Latest Twist: जेल से भागी इमली की मुश्‍किल में पड़ेगी जान, गुंडे भेजकर एक्‍सीडेंट अनु कराएगी

अनुपमा टीवी सीरियल में देखा जाएगा कि वह समर और नंदिनी के झगड़े का फायदा उठाकर रोने लगेगा और मालविका उसे इमोशनल सपोर्ट करेगी। इसी के साथ वनराज अब माइंड गेम खेलकर मालविका को अपने प्यार के जाल में फंसा लेगा। वहीं, भोली मालविका भी उसके प्यार में फंस जाएगी। इसके बाद वह अनुज के प्यार में अंधी हो जाएगी और उसके नाम अपना बिजनेस कर देगी और उसे अपना पार्टनर बना लेगी। अब यह देखना होगा कि अनुज इस खतरे को कैसे टालेगा और अनुपमा कैसे वनराज और मालविका के लिए ढाल बनकर खड़ी होगी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर