Anupamaa Spoiler: वनराज और शाह परिवार पर फूटा अनुपमा का गुस्सा, कहा- ये दादी अब करेगी शादी

Anupamaa Serial Twist: अनुपमा टीवी सीरियल में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, ऐसा इसलिए क्योंकि अनुपमा अब पहली बार शाह परिवार के खिलाफ अपनी आवाज उठाने वाली है। वह अब सबके सामने यह खुलकर कहेगी कि अब चाहे कुछ भी हो जाए वह अनुज से शादी करके रहेगी। 

Anupamaa TV Serial Latest Episode Update In Hindi, Anupamaa serial spoiler in hindi
Anupamaa Spoiler  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा ने पहली बार शाह परिवार के खिलाफ उठाई अपनी आवाज। 
  • शाह परिवार को अनुपमा ने अपने लिए बताया शर्मिंदगी। 
  • अब चाहे कुछ भी हो जाए अनुज से शादी करके रहेगी अनुपमा। 

Anupamaa Upcoming Episode Updates: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा से अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से दर्शकों के होश उड़ जाएंगे। अनुज और उसकी शादी रोकने के लिए वनराज के अनगिनत प्लान और बा के तानों से तंग आकर अब पहली बार अनुपमा ने शाह परिवार के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। अनुपमा ने वनराज समेत पूरे शाह परिवार को लताड़ते हुए अब यह कह दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह अनुज से शादी करके रहेगी। पिछले कई एपिसोड्स में यह देखा गया कि अनुपमा और अनुज एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूल कर लेते हैं लेकिन शाह परिवार की वजह से यह दोनों के रास्ते में कई मुश्किलें आती हैं। वनराज, काव्या, बा और राखी इन दोनों की शादी तोड़ने के लिए कई तरह के पैंतरे आजमाते हैं लेकिन सब कुछ फेल हो जाता है। लेकिन अब अनुपमा ने यह ठान लिया है कि वह अनुज से शादी करके रहेगी।

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट को पाने के लिए मास्टर प्लान बनाएगी सई, चव्हाण परिवार देगा साथ

अनुपमा ने शाह परिवार की लगाई क्लास

हाल ही में अनुपमा टीवी सीरियल का नया प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें यह देखा जा सकता है कि अनुपमा शाह परिवार की जमकर क्लास लगा रही है। इस प्रोमो में देखा गया कि अनुपमा वनराज, बा, पाखी, पारितोष और राखी पर गुस्सा करते हुए यह कहती है कि इतने वर्षों से उसने अपने परिवार की सारी ख्वाहिशों को सबसे ऊपर रखा। उसने हर समय अपने परिवार का साथ दिया लेकिन अब यह नहीं चलेगा। अनुपमा आगे कहती है कि अब उसे यह पता है कि वह कुछ गलत नहीं कर रही है और वह शाह परिवार के लिए नहीं बल्कि शाह परिवार उसके लिए एंबेरेसमेंट है। पहली बार शाह परिवार के खिलाफ जाकर अनुपमा ने आखिरकार यह कह दिया कि 'अब बहुत हुआ सम्मान। अब यह दादी शादी करेगी'।  

Also Read: Naagin6 में आएंगे धमाकेदार ट्विस्ट, डायरेक्टर ने कहानी पर किया ये बड़ा इशारा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

पिछले एपिसोड में यह देखा गया था कि जब वनराज अनुपमा की बेइज्जती करता है तब अनुपमा उससे यह कहती है कि वह‌ अनुज के प्यार में सातवें आसमान पर है और उसके यह ताने उसे प्रभावित नहीं करेंगे। इसके बाद जब बा अनुपमा को बेशर्म और बदतमीज कहती हैं तब अनुपमा उन्हें जवाब देते हुए यह कहती है कि उसने अपने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। इसके बाद अनुपमा वनराज को यह कहती है कि वह अपनी जिंदगी से ज्यादा उसे नीचे गिराने में दिलचस्पी दिखा रहा है। अंत में अनुपमा वनराज को यह चैलेंज देती है कि उसे जो करना है कर ले। लेकिन अनुज और उसकी जिंदगी तबाह करने के लिए वह परिवार का सहारा ना ले। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर