अनुज को शह और मात देने की वनराज की है प्लानिंग, लेकिन इस बार अनुपमा चट्टान बनकर लेगी बदला

Star plus Serial Anupamaa New Twist : जल्द ही अनुज और अनुपमा को वनराज के बुरे पक्ष का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि वह अनुज को धोखा देगा और फिर से विश्वास तोड़ेगा। 

Anupamaa Twist| Anupamaa Vanraj| Vanraj cheat Anupama And Anuj But This time tit for tat plan
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा, अनुज के ठीक होने के लिए खुद को समर्पित कर रही है।
  • वनराज फिर से अनुज को धोखा देगा और फिर से विश्वास तोड़ेगा। 
  • इस बार अनुपमा, वनराज को माफ नहीं करने वाली है।

लोकप्रिय शो 'अनुपमा' में पहले देखा गया था कि अनुपमा, अनुज की देखभाल करने लगी हैं। अनुपमा को इस संकट में सांत्वना देने में वनराज ने अहम भूमिका निभाई है। वनराज, अनुपमा को अनुज के साथ अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है क्योंकि उसने अनुज के लिए अनुपमा का प्यार देखा है।

अनुपमा खुश है और ऐसा लगता है कि चीजें धीरे-धीरे बदल रही हैं। अनुपमा, अनुज के ठीक होने के लिए खुद को समर्पित कर रही है और चाहती है कि वह घर वापस आ जाए। इसी बीच वनराज इस स्थिति का फायदा उठाते हुए दिखाई देंगा, जो अनुज और अनुपमा को पीछे छोड़ने वाला है। जल्द ही अनुज और अनुपमा को वनराज के बुरे पक्ष का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि वह अनुज को धोखा देगा और फिर से विश्वास तोड़ेगा। 

जी हां, वनराज जो एक पॉजिटिव आदमी लग रहा है, वह सिर्फ उसका नकली व्यवहार है। अनुज और अनुपमा के जीवन को बर्बाद करने के लिए वनराज हार्ड कोर नेगेटिव आदमी बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। वनराज कभी भी अनुपमा को अपने जीवन में आगे बढ़ते हुए नहीं देख सकता और इसलिए उसने अनुज-अनुपमा के खिलाफ बड़ा गेम प्लान किया है। वनराज के पास एक सुपर-डुपर प्लान है जहां वह अनुज-अनुपमा को शह और मात देकर उनकी ट्यूनिंग खत्म करने की प्लानिंग में है। 

इस बार अनुपमा अब चट्टान पर खड़ी रहने वाली है और वो हार मानने से इंकार कर देगी। क्योंकि अब अनुपमा, वनराज को जाने नहीं देगी। वो, वनराज को उचित सबक सिखाने का फैसला करेगी और पहली बार अनुपमा का बदला लेते हुए देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर