Anupamaa Written Update Today: काव्या का हुआ पर्दाफाश, ऐन मौके पर पाखी को मिला मां अनुपमा का साथ

Anupamaa upcoming twist in hindi: काव्या, पाखी को अनुपमा के खिलाफ भड़का कर उसे अपने खेमे में कर लेती है। आने वाले एपिसोड्स में पाखी के सामने काव्या की चाल का पर्दाफाश हो जाएगा। 

Anupamaa upcoming twist in hindi, Anupama upcoming twist, Anupama latest twist, Anupama serial upcoming twist, Anupama upcoming story, Anupama upcoming story 2021,
अनुपमा अपडेट।  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • काव्या के भड़काने से पाखी, अनुपमा को अपना डांस परफॉर्मेंस देखने से मना कर देती है। 
  • अपने इंटरव्यू कॉल के वजह से काव्या पाखी को छोड़ कर चली जाती है। 
  • पाखी को मुसीबत में देख कर अनुपमा समर का सहारा लेती है। 

Anupamaa TV Updates: अनुपमा छोटे पर्दे के सफल धारावाहिकों में से एक है। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर यह शो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है। पिछले कई महीनों से इस शो का दबदबा टीवी पर कायम है। पिछले कुछ एपिसोड्स में आपने देखा होगा की काव्या पाखी को अनुपमा के खिलाफ कर देती है। जिसके वजह से पाखी, अनुपमा को अपना डांस देखने से मना कर देती है। इसके साथ काव्या, अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए कई दांव पेंच का इस्तेमाल करती है। मगर, अब उसकी चाल में ठहराव आने वाला है। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि लाख कोशिश करने के बाद भी काव्या अनुपमा और पाखी को अलग नहीं कर पाती है। 

Anupamaa written updates in hindi यहां जानें आने वाले एपिसोड्स में क्या होगा। 

पाखी के सामने आएगा काव्या का असली चेहरा 

आने वाला एपिसोड बहुत खास होगा क्योंकि पाखी को काव्या की हकीकत का पता चलने वाला है। दरअसल होगा यह कि काव्या को एक अर्जेंट इंटरव्यू कॉल आएगा जिसके वजह से वह पाखी को मझधार में छोड़ कर चली जाएगी। काव्या के जाने से पाखी को बड़ा झटका लगेगा। काव्या का असली चेहरा देख कर वह परेशान हो जाएगी। 

अनुपमा देगी पाखी का साथ

पाखी की हालत देख कर अनुपमा उसकी मदद करने की कोशिश करती है। पाखी पहले ही अनुपमा को अपने डांस कॉम्पिटिशन से दूर रहने के लिए बोल चुकि है। इस वजह से अनुपमा समर का सहारा लेती है और उसे पाखी के साथ डांस करने के लिए भेजती है। पाखी और समर इस कॉम्पिटिशन को जीत जाते हैं। पाखी की जीत से अनुपमा बहुत खुश होती है। इसके बाद पाखी को पता चलता है कि उसकी मदद करने वाली अनुपमा है। पाखी की जीत के साथ अनुपमा अपने जीत का भी जश्न मनाती है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर