इंडियन आइडल 12: अमित कुमार के बयान पर अनुराधा पौडवाल का जवाब- 'मुझे सारे कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक लगे'

इंडियन आइडल 12 में इस बार सिंगर अनुराधा पौडवाल बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। अनुराधा पौडवाल ने किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के बयान पर सवाल उठाया। 

Anuradha Paudwal
Anuradha Paudwal 
मुख्य बातें
  • अनुराधा पौडवाल इंडियन आइडल 12 में बतौर जज शामिल हुई थीं।
  • अनुराधा पौडवाल ने रिएलिटी शो की सच्चाई बताई है।
  • अनुराधा पौडवाल ने कहा, 'मुझे तो ये जानकर हैरानी हो रही है कि लोग इनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं।'

मुंबई. इंडियन आइडल सीजन 12 विवादों में फंस गया  है। किशोर  कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा कि उनसे मेकर्स द्वारा कहा गया कि कंटेस्टेंट्स कैसा भी परफॉर्म करें उन्हें उनकी तारीफ करनी है। अब अनुराधा पौडवाल ने अमित कुमार के बयान पर सवाल उठाया। 

अनुराधा पौडवाल इंडियन आइडल 12 में बतौर गेस्ट जज शामिल हुई थीं। इंडिया टुडे से बात करने पर कहा, 'मुझे तो सारे कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक लगे। इसमें कोई भी विवाद जैसा नहीं था। 

अनुराधा पौडवाल ने कहा, 'मुझे तो ये जानकर हैरानी हो रही है कि लोग इनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने अमित कुमार के विवाद के बारे में मुझे कुछ पता नहीं, जब मैं गई तो सभी बच्चों ने बहुत बढ़िया गाया। उनके परफॉर्मेंस देखकर मैं सरप्राइज हो गई।'

Anuradha Paudwal reacts to Indian Idol-Amit Kumar controversy: 'Found the contestants very talented ' | Hindustan Times

ये कहा था अमित कुमार ने
अमित कुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ' मुझसे मेकर्स ने कहा था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। यही नहीं, मुझसे कहा गया था कि कोई जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है। दरअसल यह किशोर दा को ट्रिब्‍यूट है।'

बकौल अमित कुमार, 'मुझे ऐसा लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि है। शो में मैंने वही किया, जो मुझसे कहा गया।  सच यह है कि कोई भी किशोर कुमार के जैसा नहीं गा सकता है। मुझे मालूम है कि लोग एपिसोड को लेकर काफी गुस्से में हैं।'

Indian Idol 12: Amit Kumar graces the stage for father Kishore Kumar's 100 songs special episode - Times of India

लगा था फेक लव स्टोरी का आरोप
'इंडियन आइडल 12 के मेकर्स पर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की फेक लव स्टोरी दिखाने का भी आरोप लग चुका है। अब खुद आदित्य नारायण  ने बताया कि वह पूरी तरह से फेक है।

आदित्य नारायण ने कहा, 'पिछले सीजन में जिस तरह से शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ मेरा नाम जोड़ा गया था और जब शो पर मेरे माता- पिता आए तो लोगों को लगा कि हमारी सच में शादी होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर