बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज को आई सिद्धू मूसेवाला की याद, इमोशनल नोट लिखकर कहा- मुझे तुम पर कितना गर्व था

Asim Riaz On Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को याद कर बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने एक इमोशनल नोट लिखा है। आसिम ने इस नोट के साथ वह यादें साझा की हैं जब उनकी मुलाकात पंजाबी सिंगर से पहली बार हुई थी।

Asim Riaz On Sidhu Moose Wala, Asim Riaz Shared A Note On Sidhu Moose Wala
Asim Riaz On Sidhu Moose Wala 
मुख्य बातें
  • गोली मारकर की गई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या।
  • कई सेलिब्रिटीज जता चुके हैं सिद्धू मूसेवाला की मौत पर शोक।
  • पंजाबी सिंगर को याद कर इमोशनल हुए आसिम रियाज।

Asim Riaz On Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कई सेलिब्रिटीज की आंखों में आक्रोश नजर आ रहा है। कई सितारों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर अपना शोक व्यक्त किया है। करण कुंद्रा और राखी सावंत के बाद अब बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रियाज ने भी सिद्धू मूसेवाला को याद किया। पंजाबी सिंगर को याद करते हुए आसिम रियाज ने एक इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट में आसिम रियाज में उन लम्हों का जिक्र किया है जब उनकी मुलाकात सिद्धू मूसेवाला से पहली बार हुई थी। आसिम रियाज ने यह नोट लिखते हुए बताया कि जब वह सिद्धू मूसेवाला से पहली बार मिले थे तब उन दोनों ने एक ही थाली में खाना खाया था।

Also Read: गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के असली मालिक ने मनाया जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी का जन्मदिन, वीडियो हुआ वायरल

आसिम रियाज ने लिखा 'मुझे याद है जब मैं चंडीगढ़ में था और तुमने मुझे डिनर के लिए अपने पास बुलाया था। मैं सिर्फ तुमसे मिलने के लिए तुम्हारे गांव आया था और तुम जैसे आर्टिस्ट से मिलने के बाद मैं कितना गर्व महसूस कर रहा था। तुमने मुझे अपने एल्बम के सारे गाने सुनाए थे, हमने इस बारे में बात भी की थी कि अपने गाने को लेकर Tupac कितना बेखौफ था और यहां वहां की बातें, हमने एक ही थाली में खाना खाया था और तुमने मुझे मिस्सी रोटी खिलाई थी। उस रात हमारा बाॅल ब्रदर हुआ था और बाद में जब मैंने अपना बिल्ट इन पेन ट्रैक सुनाया था तब तुमने मुझसे कहा था 'आसिम म्यूजिक बनाना मत छोड़ना', यह चीज और तुम्हारे गाने मेरे जेहन में हमेशा रहेंगे सिद्धू।' 

Also Read: क्या राकेश बापट संग टूटा शमिता शेट्टी का रिश्ता? ब्रेकअप की खबरों पर अदाकारा ने तोड़ी चुप्पी

इससे पहले करण कुंद्रा ने डांस दीवाने के सेट पर मीडिया वालों से बात करते हुए सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर अपना शोक जताया था। पपाराजी से बात करते हुए करण ने यह कहा था कि जो भी हुआ अच्छा नहीं हुआ। इसके साथ करण कुंद्रा ने यह भी कहा था कि दिनदहाड़े यह सारी चीजें हो रहीं है जो बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर