मोहित मलिक को खतरों के खिलाड़ी 12 का ऑफर मिलने पर पत्नी अदिति परेशान, अदाकारा को सता रहा है इस बात का डर

Mohit Malik Opened Up About Khatron Ke Khiladi 12: टीवी अभिनेता मोहित मलिक ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि जब से उन्हें खतरों के खिलाड़ी 12 का ऑफर मिला है तब से उनकी पत्नी डरी हुई हैं।

Mohit Malik On Khatron Ke Khiladi 12, Mohit Malik's Wife Is In Fear
Mohit Malik  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगे मोहित मलिक।
  • जाने-माने टीवी अभिनेता हैं मोहित।
  • मोहित मलिक को लेकर परेशान हैं उनकी पत्नी अदिति।

Mohit Malik Opened Up About Khatron Ke Khiladi 12: टीवी अभिनेता मोहित मलिक को जल्द ही रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में देखा जाएगा। इस टीवी शो को लेकर मोहित मलिक ने बहुत सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें किस चीज का डर है और क्या चीज उन्हें मजबूत बनाती है। अभिनेता ने यह बताया कि अपने बेटे से दूर रहना उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला है। इसके साथ मोहित ने यह भी खुलासा किया कि जब से उन्हें खतरों के खिलाड़ी 12 का ऑफर मिला है तब से उनकी पत्नी अदिति को एक बात का डर सता रहा है।

Also Read: गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के असली मालिक ने मनाया जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी का जन्मदिन, वीडियो हुआ वायरल

ई टाइम्स से खतरों के खिलाड़ी पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि वह इस शो के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने यह कहा कि वह फिजिकली फिट हैं और किसी भी चैलेंज को लेने के लिए तैयार हैं, यही चीज उन्हें मजबूत बनाती है। उन्होंने कहा कि अध्यात्म दूसरी ऐसी चीज है जो इस शो में उनके बहुत काम आने वाली है। इसके साथ अभिनेता ने यह भी कहा कि 'डर इंसान के मन में होता है, अगर आप अपने दिमाग को कंट्रोल कर लेंगे तो आप किसी भी डर पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। अब देखते हैं कि इस शो में क्या होगा।' इसके साथ अभिनेता ने यह भी बताया कि उनकी कमजोरी उनकी हाइट है। लेकिन उन्हें यह विश्वास है कि इस शो में वह अपने इस डर को भी खत्म कर देंगे।

Also Read: क्या राकेश बापट संग टूटा शमिता शेट्टी का रिश्ता? ब्रेकअप की खबरों पर अदाकारा ने तोड़ी चुप्पी

पिछले साल मोहित के घर में एक बेबी बॉय ने जन्म लिया था। उससे दूर रहना मोहित मलिक के लिए बहुत मुश्किल होने वाला है। अभिनेता ने कहा कि लेकिन उन्हें दूर रहना सीखना होगा ताकि जब कोई काम आए तो उन्हें मुश्किल ना हो। इसके साथ अभिनेता ने यह भी कहा कि वह इस शो के लिए अंडर वॉटर स्विमिंग करना सीख रहे हैं। इसके साथ वह हमेशा वर्कआउट कर रहे हैं। इस दौरान अभिनेता ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी एक चीज से बहुत डरी हुई हैं। उनकी पत्नी अदिति को यह लगता है कि जब मलिक को कोई स्टंट मिलेगा तो वह उसे करने के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर