अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं ये चाइल्ड आर्टिस्ट, इनके आगे बड़े-बड़े एक्टर्स भी हैं पानी कम

Child Artists In Indian TV Serials: अनुपमा और इमली समेत छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स इन दिनों सुर्खियों में छाएं हुए हैं। इस टीवी शोज की कहानी को कई बाल कलाकार और दिलचस्प बना रहे हैं। 

Child Artists In Top Indian TV Serials, Top Child Artists In TV Shows
Child Artists In Top Indian TV Serials  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में हुई रियांश डाभी की एंट्री। 
  • छोटी अनु की वजह से बेहद दिलचस्प हो गई है अनुपमा की कहानी।
  • बड़े अच्छे लगते हैं 2 में पीहू के रोल में नजर आ रही हैं आरोही कुमावत।

Child Artists In Top Indian TV Serials: किसी भी शो में जान, उसमें काम कर रहे कलाकारों से ही आती है। और जब ये कलाकार कोई चाइल्ड आर्टिस्ट हो तब तो शो पर चार चांद लग जाते हैं। बाल कलाकार छोटे पर्दे पर हों या बड़े पर्दे पर इनकी मासूमियत से हर जगह एंटरटेनमेंट और प्यार बिखर ही जाता है। ऐसे ही कुछ टीवी शोज की हम बात करेंगे जो आजकल खूब पॉपुलर हो रहे हैं, और जिनकी कहानी इन चाइल्ड आर्टिस्ट की वजह से लगातार दिलचस्प बनी हुई है।

Also Read: एक एपिसोड के लिए करोड़ों रुपए लेते हैं माधुरी दीक्षित, करण जौहर, जानिए कितनी है Jhalak Dikkhlaja के जज की फीस

अनुपमा की छोटी अनु

स्टार प्लस के शो अनुपमा का फैन कौन नहीं है। अनुपमा और अनुज की कहानी लोगों के दिल के करीब है। शो में दोनों ने छोटी बच्ची को गोद लिया है। छोटी अनु को रोल निभाने वाली अस्मी देओ ने अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग स्किल्स से जनता को अपना दिवाना बना दिया है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 की पीहू 

आरोही कुमावत, बड़े अच्छे लगते हैं 2 में पीहू का रोल निभाते हुए आपने इन्हें जरूर देखा होगा। आरोही डॉल जैसी प्यारी तो हैं ही और साथ ही इनकी एक्टिंग को भी लोग खूब पसंद करते हैं। हालांकि शो में इनको दिए गए डायलॉग और नेगेटिव रोल से फैन्स को काफी शिकायतें हैं। उनका कहना है कि आरोही का कैरेक्टर काफी रूड है।

कुंडली भाग्य की पीहू

जी टीवी का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य दर्शकों को काफी दिलचस्प लगता है। शो में प्रीता की बेटी के रूप में बाल कलाकार अनन्या गंभीर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी मासूमियत से शो फैन्स के लिए और भी ज्यादा खास हो गया है।

Also Read: TMKOC: दो हजार रुपए बचाने के लिए पीजी में रहती थीं पलक सिधवानी, ऐसे मिला था सोनू का रोल

इमली के रियांश डाभी

स्टार प्लस के शो इमली में आपने इस प्यारे से बच्चे को जरूर देखा होगा। रियांश ने शो में अर्पिता के बेटे के रूप में एंट्री ली है। और अब रियांश और गुड़िया आपको राठोर मैन्शन में कमाल दिखाते नजर आ रहे होंगे। 

इमली की चीनी 

छोटी सी केवा शेफाली जिन्हें आप चीनी के नाम से भी पहचानते होंगे। इमली शो में लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। इमली और चीनी शो में आपको जर्नलिस्ट और कैमरामैन के रूप में दिखेंगे।

फना की तारा

रिद्धि शर्मा फना शो में आगस्त्य रायचंद की बेटी के कैरेक्टर यानी तारा का रोल निभा रही हैं। जैन इमाम को तो आप जानते ही होंगे, फना में आगस्त्य रायचंद का रोल निभाते हुए जैन कहानी में ये नहीं जानते की तारा उनकी बेटी है। बाप – बेटी की ये ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग जनता को बहुत पसंद आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर