Bade Achhe Lagte Hain 2 में जल्द होगी इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, सीरियल को लेकर कही ये बात

Bade Achhe Lagte Hain 2: जीटीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य की पॉपुरल एक्ट्रेस अंजुम फकीह जल्द ही ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ नजर आने वाली हैं। इस बात का खुलासा अदाकारा ने खुद किया।

Anjum Fakih, Bade Acche Lagte Hain 2
टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुपरहिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 जल्द होगा शुरू
  • अंजुम फकीह शो का बनेंगी हिस्सा, किरदार पर काम जारी
  • नए सीरियल में एंट्री से खुश नजर आईं एक्ट्रेस

Bade Acche Lagte Hain 2 : एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जल्द ही अपने सीजन 2 (Bade Acche Lagte Hain 2) के साथ वापसी करने वाला है। ये 30 अगस्त से ऑन एअर होने वाला है। सीरियल का प्रोमो पहले से ही सुर्खियां बंटोर रहा है। वहीं अब पता चला है कि इसमें टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंजुम फकीह की एंट्री होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक अंजुम इस शो में प्रिया (दिशा परमार) की छोटी बहन की भूमिका निभाने वाली हैं। अंजुम अपने नए सीरियल को लेकर काफी खुश हैं। 

जीटीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में प्रीता की बहन सृष्टि का किरदार निभाने वाली अंजुम फकीह ने हाल ही में इंडिया फोरम को बताया कि वह जल्द ही ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने कहा, मैं ऐसे आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। इस सीरियल में मेरा किरदार काफी अलग है। ऐसे में मुझे एक एक्टर होने के नाते काफी कुछ सीखने को मिलने वाला है।"

उन्होंने यह भी कहा, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ एक लव स्टोरी है। ऐसे में दर्शकों को सास बहू के ड्रामे से छुटकारा मिल जाएगा। मैं शो में अवपने कोस्टार्स के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही हूं ताकि फैंस कहानी से जुड़ सकें।" बता दें कि अंजुम के अलावा इस सीरियल में कसौटी जिंदगी 2 के स्टार शुभावी चौकसी (Shubhaavi Choksey) भी नजर आएंगे। जबकि लीड रोल में दिशा परमार (Disha Parmar) और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) हैं। 

बीते कुछ समय से सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के प्रोमोज लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। इन प्रोमोज में राम और प्रिया आपस में नोंक झोंक करते नजर आए थे। हाल ही में मेकर्स ने दिशा परमार (Disha Parmar) और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के शो का एक और प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें राम और प्रिया साथ दिखे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर