'काम करने के बावजूद नहीं मिलते पैसे', सैलेरी नहीं मिलने पर मेकर्स पर फूटा एक्टर का गुस्सा

Bahu Humari Silk Actor: जी टीवी के शो बहू हमारी सिल्क के एक्टर जान खान ने शो के मेकर्स पर निशाना साधा है। शो के कलाकारों और पूरी टीम का कहना है कि मेकर्स ने उनकी 90 फीसदी सैलेरी नहीं दी है।

Zaan Khan
Zaan Khan 
मुख्य बातें
  • शो हमारी बहू सिल्क कलाकारों और सीरियल की क्रू को सैलेरी न मिलने के कारण आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।
  • कास्ट और क्रू का कहना है कि अगर उनकी सैलरी नहीं मिली तो सिर्फ आत्महत्या का ही सहारा रह जाएगा।
  • अब शो के लीड एक्टर जान खान ने मेकर्स पर लताड़ा है।

मुंबई. कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को सबसे अधिक चोट पहुंची है। पिछले दो महीनों से सभी फिल्मों, टीवी सीरियल और वेबसीरीज की शूटिंग ठप पड़ी है। जी टीवी के शो हमारी बहू सिल्क कलाकारों और सीरियल की क्रू को सैलेरी न मिलने के कारण आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। अब शो के लीड एक्टर जान खान ने मेकर्स पर लताड़ा है।

जान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'ये मेरे लिए, मेरे को एक्टर्स और मेरे साथी टेक्निशियन्स, मेरे कैमरामैन, मेरी यूनिट और मेरे मेकअप दादा के लिए हैं। मैंने अपने करियर में बालाजी टेलिफिल्म्स, फायरवर्क्स जैसे प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है।'

जान आगे लिखते हैं- 'मुझे कई बार शो के बाद पेमेंट नहीं मिली है। ये हमारी इंडस्ट्री की एक कड़वी सच्चाई है। शो के प्रोड्यूसर्र देवयानी, ज्योति गुप्ता और सुधांशु त्रिपाठी जाग जाएं और सभी एक्टर्स और टेक्निशियंस को पैसे दें। बहुत हो गया अब! इतने निर्दयी मत बनें।'

नहीं मिली 90 फीसदी सैलेरी
टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक  शो की कास्ट और क्रू का कहना है कि अगर उनकी सैलरी नहीं मिली तो सिर्फ आत्महत्या का ही सहारा रह जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक , हमारी बहू सिल्क के कलाकारों और क्रू को उनकी 90% सैलरी का भुगतान नहीं मिला है। 

रिपोर्ट में कास्ट और क्रू के एक करीबी सूत्र ने बताया कि दुनिया लॉकडाउन में है और जीवित रहने के लिए पैसे की जरूरत है। जी टीवी के शो हमारी बहू सिल्क के कास्ट और क्रू लगभग भीख मांग रहे हैं और अपने भुगतान के लिए बड़े लोगों से विनती कर रहे हैं।

कर सकते हैं सुसाइड
शो से जुड़े एक करीबी शख्स ने बताया कि- 'हमने अपना इस शो को सब कुछ दिया है। अपनी सर्विस के लिए हमें पैसे भी नहीं दिए जा रहे हैं। वह भी इस लॉकडाउन में। कुछ कलाकार और मेक अप डिपार्टमेंट से जुड़े लोग अब यह सहन नहीं कर पा रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Ayeee this song #shayad thank you for the video @sirji_ki_secretfan  #loveaajkal2 #fanlove A post shared by ZAAN KHAN (@zaan001) on

 
शो से जुड़े शख्स के मुताबिक- वह फिलहाल रो रहे हैं। हमें कोई आश्चर्य नहीं होगा यदि इनमें से कोई सुसाइड कर लें। वह ऐसी परिस्थिति में हैं जहां से जीवन खत्म करना ऐसे जीवन से ज्यादा सरल हैं, जहां अपने पैसों के लिए भीख मांगनी पड़े।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर