मोहसिन खान अब इस फील्ड में आजमाएंगे हाथ, लॉकडाउन में Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के एक्टर कर रहे मेहनत

Mohsin Khan Will Make Short Film: ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान को अपना नया पैशन मिल गया है। लॉकडाउन में मोहसिन फिलहाल इसी पर काम कर रहे हैं...

Mohsin Khan Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Will make Short Film after lockdown
मोहसिन खान।  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • एक्टर मोहसिन खान को अपना नया पैशन मिल गया है।
  • मोहसिन ने फिलहाल फिल्म मेकिंग में अपना जुनून विकसित किया है। 
  • मोहसिन ने शॉर्ट फिल्मों के निर्देशन और निर्माण में इंटरेस्ट लेना शुरू किया है।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में हम सभी इस मुश्किल वक्त में खुश रहने और लगातार आत्मनिरीक्षण की कोशिश कर रहे हैं। टीवी स्टार भी अपने फैन्स के लिए लगातार पॉजिटिव वीडियोज और पोस्ट शेयर कर रहे हैं जो कि क्रिएटिवटी से भरे हुए हैं। हालांकि इस दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर मोहसिन खान को अपना नया पैशन मिल गया है। कार्तिक ने फिलहाल फिल्म मेकिंग में अपना जुनून विकसित किया है। 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी मोहसिन खान ने शॉर्ट फिल्मों के निर्देशन और निर्माण में इंटरेस्ट लेना शुरू कर दिया है। मोहसिन खान ने यह भी कहा है कि वो लॉकडाउन वाले समय का उपयोग फिल्मों को लिखने की कला का अभ्यास करने के लिए कर रहे हैं और वह वास्तव में इसमें आने की योजना बना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@khan_mohsinkhan) on

मोहसिन खान का कहना है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो कुछ शॉर्ट फिल्में बनाएंगे और उनका डायरेक्शन भी करेंगे। टीवी अभिनेता मोहिसन खान के पास उनका अपना एक छोटा सा कैमरा भी है। साल 2014 में वो निर्देशक आशु त्रिखा के साथ फिल्म कोएलांचल में काम कर चुके हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@khan_mohsinkhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@khan_mohsinkhan) on

आपको बता दें कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की जोड़ी कार्तिक-नायरा को प्यार से फैन्स कायरा के नाम से जाना जाता है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को फैन्स काफी पसंद करते हैं। इसी धारावाहिक के सेट पर ही दोनों ही मुलाकात हुई थी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। बताया जाता है कि शिवांगी और मोहिसन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने पब्लिकली इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर