बाल‍िका वधू 2 में आनंदी ने उठाया ऐसा कदम, चूर चूर हुआ ज‍िगर का घमंड

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 15, 2021 | 14:56 IST

Balika Vadhu 2 Upcoming Spoiler: बालिका वधू 2 का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आनंदी को अब आनंद का सहारा मिल रहा है जिसकी वजह से वह अब जिगर के खिलाफ अपनी आवाज उठाने वाली है। ‌

Anandi to step out from mandap and jigar fumes in anger, anand supports anandi to take action against jigar
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 सीरियल में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट।
  • शादी के बीच मंडप से उठ कर चली जाएगी आनंदी।
  • आनंदी को जाता देख गुस्से से लाल हो जाएगा जिगर। 

Balika Vadhu 2 Spoiler Alert: छोटे पर्दे का लोकप्रिय टीवी शो बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) की कहानी अब नए मोड़ लेने वाली है। आनंदी पर जिगर के अत्याचारों को देखकर दर्शक यह चाहते हैं कि अब जल्द ही आनंद और आनंदी एक हो जाएं। लेकिन ऐसा होने से पहले बालिका वधू 2 टीवी सीरियल में कई अहम मोड़ आएंगे जिनकी वजह से आनंदी, आनंद और जिगर की जिंदगी में कई बड़े बदलाव होंगे। जिगर के अत्याचारों की वजह से आनंदी काफी परेशान हो गई है और हद से ज्यादा हताश है। जब आनंद को इस बारे में पता चला तब वह आनंदी के लिए काफी परेशान हो गया। आनंद चाहता है कि आनंदी अब खुद के लिए लड़े और जिगर के खिलाफ आवाज उठाए। इस कहानी में अब नया ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि आनंदी अब खुद के लिए लड़ने वाली है।

आनंद ने दिया था आनंदी को सुझाव

जब जिगर आनंदी के साथ सुहागरात मनाने के लिए जबरदस्ती करता है, तब आनंदी काफी असहज महसूस करती है। हिम्मत जुटाकर वहां से भाग जाती है और तभी वह आनंद के कार के सामने आ जाती है। आनंदी को इस हालत में देखकर आनंद काफी परेशान हो जाता है। उसी समय आनंद को आनंदी की सच्चाई पता चलती है जिससे उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। लेकिन एक सच्चा दोस्त होने के नाते वह आनंदी को यह सुझाव देता है कि अब उसे खुद ही अपनी लड़ाई लड़नी होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अपने लिए आवाज उठाएगी आनंदी

बालिका वधू 2 के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आनंदी को इस बात का अहसास होगा कि अब उसे खुद अपने लिए आवाज उठानी चाहिए। अपने लिए स्टैंड लेते हुए आनंदी मंडप से बाहर चली जाएगी जिसकी वजह से जिगर गुस्से से लाल हो जाएगा और बेइज्जत होगा। एक तरफ जहां जिगर बहुत गुस्से में है वही आनंदी ने अब यह ठान लिया है कि वह जिगर के पास दुबारा नहीं जाएगी और किसी भी कीमत पर उसकी बात नहीं मानेगी। अब आगामी एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या आनंदी अपने लिए फैसले पर खड़ी रहेगी या जिगर के सामने झुक जाएगी। 


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर