बालिका वधू एक्ट्रेस ने किया अपनी बेटी के नाम का खुलासा, पति के साथ शेयर की फैमिली फोटो

Smriti Khanna and Gautam Gupta daughter name: हाल ही में स्मृति खन्ना ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। उन्होंने एक फैमिली फोटो शेयर कर इसकी घोषणा की।

Smriti Khanna and Gautam Gupta daughter name
Smriti Khanna and Gautam Gupta daughter name  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्मृति खन्ना ने बताया बेटी का नाम
  • पति गौतम गुप्ता के साथ शेयर की फोटो
  • स्मृति ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था

बालिका वधू एक्ट्रेस स्मृति खन्ना हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने 15 अप्रैल शाम 4 बजे मुंबई के खार स्थित एक हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। स्मृति ने टीवी एक्टर गौतम गुप्ता से शादी रचाई थी। दोनों अपनी पहली बेटी को लेकर बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में स्मृति ने फैमिली फोटो शेयर की और अपनी बेटी का नाम बताया।

स्मृति ने बेटी और पति गौतम के साथ तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने नाम बताते हुए लिखा, 'अनायका'। नाम के साथ उन्होंने फैमिली, फर्स्ट फैमिली पिक और डैडिज गर्ल हैशटैग दिए। स्मृति की बेटी का नाम काफी अलग और क्यूट लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Anayka #family #FirstFamilyPic #DaddysGirl A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

स्मृति जब से मां बनी हैं, वे अपनी जर्नी भी शेयर कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने डिलिवरी से एक हफ्ते पहले की फोटो और डिलिवरी के एक हफ्ते बाद की फोटो शेयर की थी। जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था।

स्मृति खन्ना ने अपने फैन्स को पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस सीक्रेट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंट महिलाएं 36 हफ्ते में वर्कआउट शुरू कर सकती हैं। हां, लेकिन अगर बच्चा सिजेरियन है तो इसे अवॉइड करें। साथ ही स्विमिंग सबसे अच्छा तरीका है एक्सरसाइज करने का। स्मृति खन्ना बताती हैं कि प्रेग्नेंसी में भी स्विमिंग की जाती है। वो रोजाना 2-3 टाइम वीक में तैराकी करती थीं। साथ ही उन्होंने खाने से लेकर डॉक्टर से बात तक करने की पूरी रिसर्च की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@smriti_khanna) on

आपको बता दें कि स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता ने टीवी शो मेरी आशिकी तुम से में एक साथ काम किया था। यहीं उनका प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी रचा ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर