BARC TRP: रामायण और लव-कुश का धमाल तो पीछे छूटा टीवी शो महाभारत, देखें 16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

TRP BARC India Report 16 Week : सोलहवे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इसमें टॉप-5 शोज की लिस्ट में कई सीरियल ने दमदारी से अपनी जगह सुनिश्चित की है....

TRP report barc india 16 week 2020 Ramayan mahabharat mahima shanidev ki top-5-list
टीवी शोज टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोलहवे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • टॉप-5 शोज की लिस्ट में कई सीरियल ने दमदारी से अपनी जगह सुनिश्चित की है।
  • एक बात तो साबित हो गई है कि पौराणिक कथाओं की व्यूअरशिप वास्तव में कभी भी कम नहीं हो सकती है।

बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट( BARC India TRP Ratings 2020) जारी हो गई है। सोलहवे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आई है। इसमें टॉप-5 शोज की लिस्ट में कई सीरियल ने दमदारी से अपनी जगह सुनिश्चित की है। इस टॉप-5 शोज की लिस्ट ने एक बात तो साबित कर दी है कि भारतीय पौराणिक कथाओं की व्यूअरशिप वास्तव में कभी भी कम नहीं हो सकती है। लॉकडाउन की यह अवधि केवल उसी बात को साबित कर रही है। हाल ही में दोबारा प्रसारित हुए टीवी शोज को बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। आइए एक नजर डालें दर्शकों द्वारा सबसे अधिक देखे गए थे टीवी शोज पर (शहरी चार्ट के आधार पर)। 
बात अगर फर्स्ट नंबर की करें तो इस बार भी रामानंद सागर के शो रामायण ने अपनी जगह किसी और को नहीं लेने दी है। राम, सीता और लक्ष्मण दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। रामायण ने सोलहवे हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में पहला पायदान अपने नाम किया है। वहीं बात अगर दूसरे नंबर की करें तो वीकली टीवी सीरियल उत्तर रामायण यानी लव कुश भी खूब छाया हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ddnational) on

सीरियल लव कुश ने टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान पाया है। जैसा कि हम जानते हैं इसमें राम-सीता की कहानी के बाद अब उनके बच्चों लव और कुश की कहानी बताई जा रही है। अभी-अभी इस टीवी शो के रीरन होने के बाद से इसे 12.2 की रेटिंग के बाद सेकंड नंबर मिला है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ddnational) on


टीआरपी लिस्ट में आए तीसरे शो की बात करें तो इस नंबर पर पुराने टीवी शो महाभारत को स्थान मिला है। छोटे परदे पर दोबारा टेलिकास्ट हो रहा ये धारावाहिक भी दर्शकों को खूब भा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ddnational) on

अपने प्रसारण में बाद नया महाभारत भी इस सूची में प्रवेश कर गया है। कुछ साल पहले ही आया आधुनिक समय के महाभारत ने चौथा स्थान ले लिया है। शहीर शेख, सौरभ राज जैन, पूजा शर्मा का शो भी काफी जबरदस्त एंटरटेनर साबित हुआ है। 


आखिरी पायदान की बात करें तो इसपर टीवी शो महिमा शनि देव की बना हुआ है। पांचवे नंबर पर इस टीवी शो को 1.3 अंक की रेटिंग मिली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर