TRP List: टीआरपी ल‍िस्‍ट में रामायण का दबदबा, दूसरे नंबर पर महाभारत काबिज

TRP List: बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में रामायण और महाभारत जैसे शोज का दबदबा कायम है। वहीं मुकेश खन्‍ना का शो शक्तिमान टॉप 5 में जगह नहीं बना सका है।

Ramayan Serial
Ramayan Serial 
मुख्य बातें
  • टीआरपी ल‍िस्‍ट में पहले नंबर पर रामायण तो दूसरे नंबर पर महाभारत
  • तीसरे नंबर पर 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' सीरियल ने बनाई जगह
  • टॉप 5 में पहली बार आया दंगल का शो बंदिनी

TRP List: बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में रामायण और महाभारत जैसे शोज का दबदबा कायम है। रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक के पुन: प्रसारण का फैसला प्रसार भारती के ल‍िए काफी फायदे का सौदा साबित हुआ है। लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर यूजर्स की मांग के बाद इस शो का प्रसारण शुरू किया गया था।

इस शो को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला और जब से इसका प्रसारण शुरू हुआ तभी से यह टीआरपी की लिस्‍ट में कीर्तिमान बना रहा है। यह लगातार नंबर एक पर काबिज है। वहीं बी आर चोपड़ा की संपूर्ण महाभारत का प्रसारण भी रामायण के साथ ही शुरू हुआ था। दर्शकों ने इसे भी खूब पसंद किया जिसकी बदौलत यह दूसरे नंबर पर काबिज है। 

वहीं हैरानी वाली बात ये है कि मुकेश खन्‍ना का शो शक्तिमान टॉप 5 में जगह नहीं बना सका है। बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में तीसरे नंबर पर 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' है। बीते सप्‍ताह प्‍यार की लुका छुपी सीरियल तीसरे नंबर पर था। यह शो इस बार टॉप 5 से बाहर है। 

चौथे नंबर पर इस बार दंगल का शो महिमा शनिदेव की है। वहीं टॉप 5 में एक नए शो ने जगह बनाई है। यह शो है बंदिनी। यह शो पांचवे नंबर पर है। यह शो भी दंगल सीरियल पर आता है। बता दें कि टीआरपी की रेस में मुख्‍य मुकाबला पुन: प्रसारण किए जा रहे शोज के बीच ही चल रहा है। लॉकडाउन की वजह से सभी वर्तमान शोज की शूटिंग बंद है, ऐसे में चैनल अपने पुराने और लोकप्रिय धारावाहिकों का प्रसारण कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर