Bigg Boss 14, 11 Dec. Highlights: राखी सावंत के साथ अली और निक्की की वापसी, कविता कौशिक को लेकर फिर हुआ बवाल

Bigg Boss 14, December 11 Written Episode: राखी सावंत के बिग बॉस में दस्तक देने के साथ शुक्रवार के एपिसोड में अली गोनी और निक्की तंबोली की भी घर में दोबारा वापसी हो चुकी है।

Rakhi Sawant, Nikki Tamboli and Aly Goni
राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में राखी सावंत की दस्तक, वापस लौटे अली गोनी और निक्की तंबोली
  • कविता कौशिक और अभिनव-रुबीना को लेकर शुरू हुआ एक और बवाल
  • विकास गुप्ता के पीछे पड़ी अर्शी खान, खराब हुई तबियत तो राखी ने दिया साथ

मुंबई: वीकेंड का वार से पहले शुक्रवार को आया बिग बॉस का एपिसोड काफी मसालेदार रहा जहां एक साथ खेल के कई पहलू देखने को मिलीं। एक ओर ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत की बिग बॉस में एंट्री हुई, वहीं उनके साथ एक बार फिर निक्की तंबोली और अली गोनी की घर में वापसी हो चुकी है। दूसरी ओर कविता कौशिक के नाम पर घर में एक और बवाल खड़ा होता नजर आ रहा है, जहां कविता और उनके पति ने रुबीना दिलैक के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अर्शी खान और विकास गुप्ता की लड़ाई भी लगातार जारी है।

राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी की एंट्री:

बिग बॉस में शुक्रवार के एपिसोड की शुरुआत राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी के घर में दस्तक देने के साथ हुई। जहां राखी इस सीजन में पहली बार बिग बॉस के घर में दस्तक दे रही हैं, वहीं पहले फिनाले वीक के बाद निक्की और अली बेघर हो गए थे और अब फिर से वापस लौट चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मीन भसीन की लगातार अली गोनी के नाम पर टांग खींची जा रही थी और घुमा फिराकर बोलते हुए उन्होंने अपने प्यार को स्वीकार भी कर लिया था। एक बार फिर जैसे ही जैस्मीन की नजर अली पर पड़ी, वह खुशी से उछल पड़ीं। निक्की की एंट्री राखी के साथ एक गिफ्ट बॉक्स में हुई। हालांकि निक्की और अली की वापसी से एजाज खान का खेल बिगड़ता दिख रहा है क्योंकि बाहर से एपिसोड देखकर आ रहे दोनों कंटेस्टेंट के आगे उनका गेम खुल चुका है।

कविता कौशिक को लेकर फिर बवाल:

विकास गुप्ता और अली गोनी के हवाले से रुबीना और अभिनव को यह बात पता चली है कि घर से बाहर जा चुकी कविता कौशिक और उनके पति रोनित विश्वास ने अभिनव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया पर रोनित ने दावा किया कि कभी अभिनव के कविता को गलत और अभद्र मैसेज भेजते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की मौजूदगी में इन चारों का सामना होने वाला है और जाहिर है अपने रवैये को लेकर चर्चा में रहीं कविता से जुड़ा एक नया बवाल खड़ा हो गया है। अभिनव-रुबीना ने कानूनी कदम उठाने की बात भी कही है।

विकास के पीछे पड़ी अर्शी, राखी ने दिया साथ:

अर्शी खान शो में विकास गुप्ता को लगातार परेशान कर रही हैं और विकास ने इसकी वजह से तबियत खराब होने तक की बात कही है। विकास की इस परेशानी को लेकर एक बार तो घर के कई सदस्य अर्शी खान के खिलाफ खड़े हो गए। राखी सावंत भी विकास गुप्ता का साथ देती और अर्शी खान को निशाना बनाती नजर आईं। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी ने पहले ही दिन शो में मनोरंजन का तड़का लगाना शुरू कर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर