Bigg Boss 14: घर में राहुल महाजन के कपड़े धोने को तैयार हुईं अर्शी खान, लेकिन बदले में मांग ली ये महंगी चीज

बिग बॉस 14 के हाल के एपिसोड में राहुल महाजन ने अर्शी खान से पूछा कि क्या वो घर में उनके कपड़े धोएंगी? इसपर अर्शी ने कहा कि वो इसके लिए तैयार है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक डिमांड भी कर दी।

Rahul Mahajan and Arshi Khan
Rahul Mahajan and Arshi Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राहुल महाजन ने अर्शी खान से पूछा- क्या बिग बॉस के घर में धोएंगी उनके कपड़े?
  • अर्शी ने कहा कि वो राहुल के कपड़े धो देंगी लेकिन इसके बदले में उन्हें कुछ देना होगा।
  • जानें अर्शी ने कपड़े धोने के बदले में राहुल से क्या मांगा।

रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है और हाल ही में पुराने सीजन के कुछ कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री हुई है, जिनमें से एक नाम है राहुल महाजन का। राहुल महाजन काफी फनी हैं और अक्सर मजाक करते रहते हैं। 

अर्शी खान ने की ये डिमांड

बिग बॉस के हाल ही के एपिसोड में राहुल घर की अन्य कंटेस्टेंट अर्शी खान संग बात करते नजर आए। इस दौरान राहुल ने अर्शी से कपड़े धोने को लेकर बात करते दिखे। उन्होंने अर्शी से पूछा कि क्या वो तब तक राहुल के कपड़े धो सकती हैं जब तक वो बिग बॉस के घर में हैं? इसके जवाब में अर्शी ने कहा कि वो उनके कपड़े धो देंगी लेकिन उनकी एक शर्त है कि इसके बदले में राहुल को उन्हें महंगी हीरे की अंगूठी (डायमंड रिंग) देनी पड़ेगी। इसपर राहुल ने कहा कि वो उन्हें 50 हजार रुपये तक की अंगूठी दे सकते हैं लेकिन ऐसी अंगूठी नहीं दे सकते जिसकी कीमत करोड़ों में हो। राहुल की बात सुनकर अर्शी कहती हैं कि उन्हें केवल 3 लाख रुपये की कीमत वाली अंगूठी चाहिए।   

शो में खींची जैसमीन की टांग

शो में जैसमीन भसीन राहुल महाजन और कश्मीरा शाह के साथ अली गोनी के बारे में चर्चा करते हुए नजर आईं और दोनों ने जैसमीन के अली से रिश्ते और शादी को लेकर टांग खींची। जैसमीन ने तीन साल पहले कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो में अली से मुलाकात का खुलासा किया। राहुल ने जैसमीन को कहा कि वो जब भी घर से बाहर जाएंगे, अली को उनके 'दूल्हे' के रूप में घर में लाएंगे। इसपर अर्शी कहती हैं कि राहुल की बातों का यकीन ना करें, क्योंकि वो झूठे हैं। 

नोमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

बेघर होने के नोमिनेशन कार्य के दौरान विकास गुप्ता और उनकी टीम- रुबीना दिलैक, जैसमीन भसीन और कश्मीरा शाह को मनु पंजाबी ने विजेता घोषित किया। इसके साथ इस हफ्ते के निष्कासन के लिए जिन प्रतियोगियों को नामांकित किया गया है, उनमें अभिनव शुक्ला, एजाज खान, अर्शी खान और राहुल महाजन के नाम शामिल हैं। मनु पंजाबी एक सप्ताह तक सुरक्षित रहेंगे क्योंकि वह घर के मौजूदा कप्तान हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर