Bigg Boss 13: बिग बॉस में ही नहीं रियल लाइफ में भी गुस्सैल हैं पारस छाबड़ा, रूममेट को कर चुके हैं घर से बाहर

टीवी मसाला
Updated Oct 11, 2019 | 12:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को काफी पसंद किया जा रहा है। पारस घर के अंदर एक नहीं बल्कि दो लड़कियों से फ्लर्ट कर रहे हैं। हाल ही में पारस से जुड़ी बेहद खास खबर सामने आई हैय़

Paras chabra
Paras chabra 
मुख्य बातें
  • रियल लाइफ में काफी गुस्से वाले हैं बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा
  • हाल ही में पारस छाबड़ा से जुड़ी खास खबर सामने आई है
  • पारस घर के अंदर फ्लर्ट नेचर और हैरान कर देने वाले स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में है

'बिग बॉस 13' के चर्चित कंटेस्टेंट में से एक पारस छाबड़ा इन दिनों घर के अंदर फ्लर्ट नेचर और हैरान कर देने वाले स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करना चाहते हैं। अब इसी बीच पारस से जुड़ी एक और खास खबर सामने आई है। बता दें कि इस बार उनके लव लाइफ को लेकर नहीं बल्कि रूमेमेट से जुड़ा किस्सा सामने आया है।

बिग बॉस के घर के अंदर पारस एक गुस्से वाले कंटेस्टेंट के तौर पर जाने जाते हैं। माना जाता है कि जब उन्हें गुस्सा आता है तो वो किसी की भी नहीं सूनते हैं। हाल ही में एक वेबसाइट के मुताबिक कुछ साल पहले पारस मुंबई के मलाड में एक फ्लैट लेकर रहते थे। उन दिनों फेमस रियलिटी शो कंटेस्टेंट शिवम बब्बर उनके रूममेट थे।

बताया जाता है कि एक दिन पारस गुस्से में आकर शिवम को घर से बाहर कर दिया था। हालांकि शिवम और पारस दोनों ने फ्लैट के लिए बराबर राशि जमा किए थे। इसके बावजूद शिवम को अपने पैसों को भूलना पड़ा। उस वक्त वो बिल्कुल सड़क पर आ गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on
 

उस दौरान विकास गुप्ता शिवम की मदद के लिए आगे आए। विकास ने शिवम को अपने स्टूडियो में रखा और कहा कि अगले दिन कुछ इंतेजाम करेंगे। उन दिनों शिवम स्ट्रगल कर रहे थे और सिंगल थे, ऐसे में कमरा ढूंढना आसान नहीं था। जिसकी वजह से शिवम को 10 से 12 महीने तक विकास गुप्ता के स्टूडियो में ही रहना पड़ा। जिसके बाद उन्हें एक अपार्टमेंट मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@theshivambabbar) on

हाल ही में पारस ने बिग बॉस के घर में मौजूद दिलजीत और आरती से बातचीत में कहा कि वो आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं। लेकिन आकांक्षा इतनी भावुक हैं कि वो उसे कह नहीं पाते। वहीं इस पर आकंक्षा पुरी ने एक वेबसाइट को बताया था कि मुझे नहीं पता पारस ऐसा क्यों कह रहे हैं। जबकि मैं ऐसी लड़की नहीं हूं, जो हमेशा रोने लगे। मैं काफी स्ट्रांग हूं और हमेशा पारस को सपोर्ट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर