Bigg Boss 13 Day 61 Written Updates: लग्जरी बजट टास्क में जीती पारस की टीम, ड्यूटी पर भिड़े माहिरा-असीम रियाज

टीवी मसाला
Updated Nov 29, 2019 | 00:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Written Update: बिग बॉस के आज के एपिसोड में हिमांशी के बर्थडे पर असीम रियाज ने उन्हें खास तोहफा दिया। वहीं, ड्यूटी को लेकर माहिरा और असीम के बीच जमकर बहस हुई।

Bigg Boss 13
Asim Riaz And Mahira Sharma 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के आज के एपिसोड में माहिरा और असीम रियाज फिर भिड़ गए।
  • असीम रियाज ने हिमांशी के बर्थडे पर दिल के शेप में पराठा बनाया।
  • लग्जरी बजट टास्क में पारस छाबड़ा की टीम जीतती है।

मुंबई. बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला घर के नए कप्तान बन गए हैं। घरवालों ने वोटिंग के जरिए सिद्धार्थ को चुना। वहीं,आज के एपिसोड में हिमांशी और असीम रियाज की करीबियां और बढ़ती नजर आ रही थीं। आज इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क भी हुआ। 

बिग बॉस के आज के एपिसोड में हिमांशी के बर्थडे पर असीम रियाज ने उनके लिए खास दिल के शेप का पराठा बनाया। हिमांशी ने कैमरे के आगे इसे दिखाकर असीम को थैंक्स कहा। दूसरी तरफ घर के काम को बंटवारा को लेकर घरवालों के बीच काफी हंगामा हुआ। 

माहिरा सिद्धार्थ से कहती हैं कि वह नहीं चाहती कि असीम उनके साथ राशनिंग की ड्यूटी शेयर करें। माहिरा कहती हैं कि असीम रियाज काफी बहस करते हैं। इसके बाद असीम और माहिरा के बीच बहस शुरू हो जाती है। असीम जहां माहिरा पर सामान छिपाने का आरोप लगाते हैं। वहीं, माहिरा उन पर चोरी का इल्जाम लगाती हैं। 



दो टीमों में बंटा घर
माहिरा और असीम रियाज की बहस में पारस भी कूद पड़ते हैं। इसके बाद पारस और असीम के बीच गाली-गलौच शुरू हो जाती है। वहीं, इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में घरवालों को दो टीम ए और बी में बांटा गया है। टीम ए में असीम, शेफाली, विकास, हिमांशी, रश्मी और विशाल हैं। 

टीम बी में सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा, पारस, देवोलीना और आरती हैं। दोनों टीमों के नाम के बोर्ड गार्डन एरिया में लगा दिए जाते हैं। टास्क में ऐल्फाबेट शामिल होंगे और दोनों टीमों को इनकी मदद से अपने-अपने बोर्ड पर लग्जरी बजट लिखना होगा। साथ ही उन्हें विपक्षी टीम से इसे बचाकर भी रखना होगा। पारस और आसिम को इस टास्क का संचालक बनाया जाता है।

पारस की टीम बनती है विजेता
बिग बॉस कार्य की अवधि खत्म होने के बाद सभी घरवालों को बुलाते हैं। बिग बॉस टास्क के दोनों संचालकों से पूछते हैं कि किसकी टीम के पास ज्यादा ऐल्फाबेट है। पारस की टीम के पास ज्यादा ऐल्फाबेट होते हैं। ऐसे में वह टीम विजेता बनती है। 

 बिग बॉस कहते हैं कि लग्जरी की चीजें विजेता टीम को उसी तरह लेनी हैं जिस तरह ऐल्फाबेट लिए थे। संचालक की जिम्मेदारी सिद्धार्थ को दी जाती है। विजेता टीम अपना लग्जरी बजटे कलेक्ट करती है। टास्क के बाद असीम रियाज शेफाली को सॉरी बोलते हैं। भाऊ हिमांशी को समझाती हैं कि वह असीम से दूरी बनाकर रखें और ज्यादा चिपकने न दें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर