Bigg Boss 13: आरती सिंह के साथ बचपन में हुई थी रेप की कोशिश, भाभी बोलीं- मुझे और कृष्णा को यह नहीं पता था

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने हाल ही में शो पर बताया था कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी। अब आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने कहा कि उन्हें इस बारे में जनकारी नहीं थी।

Arti Singh with Kashmera Shah
Arti Singh with Kashmera Shah 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने हाल ही में कहा था कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी
  • आरती ने बताया था कि खुद को बचाने के लिए वो दूसरी मंजिल से कूद गईं थीं
  • आरती की भाभी कश्मीरा शाल ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि आरती के साथ ऐसा हुआ

टेलिविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है जो कि बेहद मजेदार है। हाल ही में शो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंचीं थीं और उनके साथ फिल्म के उनके को- स्टार विक्रांत मेसी और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद थीं। मालूम हो कि छपाक, लक्ष्मी की जिंदगी पर ही बनी है।

जब सभी घर में पहुंचे तो घर की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने बताया कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी। आरती ने बताया था कि लखनऊ स्थित उनके घर पर उनके नौकर ने उनके साथ जबरदस्ती की कोशिश की थी, लेकिन वो दूसरी मंजिल से कूदकर वहां से बच निकली थीं। उन्होंने यह भी बताया कि इसके बाद उन्हें पैनिक अटैक आने शुरू हुए। आरती के इस खुलासे के बाद एक वेबसाइट ने आरती की भाभी और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह से इस बारे में बात की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on

 

कश्मीरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'आरती के साथ यह हादसा लखनऊ में हुआ, जहां वो पली बढ़ीं। आरती यहां अपनी मां (आरती की आंटी जिन्होंने आरती की मां के निधन के बाद उन्हें गोद ले लिया था) रहती थीं और कृष्णा मुंबई में अपने पिता के साथ रहते थे। मैं तब तक उनकी जिंदगी का हिस्सा नहीं थी। मुझे नहीं पता कि उनकी मां को इस घटना के बारे में पता है या नहीं।' 

कश्मीरा ने आरती के बारे में बात करते हुए कहा, 'हमने उसकी जिंदगी को इस तरह बनाया कि वो अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जिए। उसके अपने दोस्त हैं। जब वो हमारे साथ रहती थी तब मैं उसकी गार्जियन थी और उसके साथ स्ट्रिक्ट रहती थी। मैं हमेशा उसे कहती थी कि वो मुझे बताए कि वो कहां है। आप हमेशा किसी पर नजर नहीं रख सकते। लेकिन जब उसे हमारी जरूरत थी, हम उसके साथ थे। आरती बहुत मजबूत है। मैं जानती थी कि वो डिप्रेशन में है, हमारे प्रोफेशन में ऐसा होता है। आरती ने बहुत अच्छी तरह इसे हैंडल किया। कई बार उसे पैनिक अटैक आते थे तो हम उसे अपने घर ले जाते थे ताकि वो सो सके।'

कश्मीरा ने कहा कि वो आरती के घर से बाहर आने का इंतजार कर रही हैं ताकि उस शख्स को (जिसने आरती के साथ जबरदस्ती की) जेल ले जा सकें या उसके साथ डील कर आरती को न्याय दिलवा सकें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर