Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: पारस पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा

टीवी मसाला
Updated Oct 26, 2019 | 17:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 26 October 2019: बिग बॉस 13 के दिवाली वीकेंड में सलमान खान का गुस्सा घरवालों पर फूटने वाला है। वहीं, इस सीजन के तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा हो गया है।

Salman Khan
Salman Khan  
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है। 
  • सलमान खान इस सीजन पहली बार अपने एंग्री अवतार में नजर आने वाले हैं।
  • सलमान खान पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शैफाली बग्गा की क्लास लगाते नजर आएंगे।

मुंबई. बिग बॉस 13 के इस हफ्ते वीकेंड का वार में पहली बार सलमान खान का एंग्री अवतार देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते टास्क के दौरान एक दूसरे पर भद्दे कमेंट्स और धक्का-मुक्की के बाद अब सलमान खान दिवाली वीकेंड में घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे। वहीं, इस सीजन के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम का भी खुलासा हो गया है। 

कलर्स द्वारा जारी आज के वीकेंड का वार के प्रोमो में सलमान खान सभी घरवालों से कह रहे हैं - ये हफ्ता कैसा गया है, बड़ा मजा आया है। पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई है और टीवी के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है। सबका क्रेडिट आप सभी को जाता है। आप सभी इतने बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज हैं।

प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि- एक दूसरे की मााता-पिताओं की इतनी तारीफ हुई है। पूरे हिंदुस्तान को दिखा दिया। पूरे देश के लिए एक मिसाल है ये। सलमान इसके बाद असीम और पारस से बात करते हैं। 

 

 

सिद्धार्थ डे को सुनाई खरी-खरी
असीम सलमान खान से कहते हैं कि ये मेरी फैमिली को गाली दे रहा था। सलमान इस पर कहते हैं- इतनी ही नफरत है एक दूसरे से तो हाथ-पाई करो और निकलो घर से। सलमान इसके बाद पारस की क्लास लगाते हुए कहते हैं कि- आप कहते हैं कि सलमान सर का ज्यादा हो रहा है चिक-चिक मेरे साथ। 

सलमान शैफाली और सिद्धार्थ डे की भी क्लास लगाते हैं। शो के होस्ट कहते हैं- आप शहनाज को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देंगी। सिद्धार्थ डे ने शहनाज को कहा कि तू थूकी हुई है। तुझे वहां से थूका है तो तू यहां पर आई है। सिद्धार्थ अपनी सफाई देते हैं तो सलमान कहते हैं- तुम्हें खुद को डिफेंड भी नहीं करना चाहिए।      

 

   

 

ये हैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस 13 में अब जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ हैं।

 


 दिवाली वीकेंड में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया और साना खान भी घर में एंट्री लेंगी। वह घरवालों के साथ मिलकर रंगोली बनाएंगी। आपको बता दें कि शुक्रवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में पारस असीम को गाली देते हैं इसके बाद असीम काबू से बाहर हो जाते हैं। दोनों के बीच काफी ज्यादा धक्का-मुक्की होती है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर