कृष्णा अभिषेक ने दी बहन Arti Singh को सलाह, Siddharth Shukla से बातचीत करें बंद

टीवी मसाला
Updated Nov 08, 2019 | 10:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला अपने गुस्से के कारण घरवालों के टारगेट पर हैं। अब घर के बाहर भी सिद्धार्थ की अच्छी दोस्त आरती सिंह के भाई चाहते हैं कि दोनों की बातचीत बंद हो जाए। जानिए क्या बोलें कृष्णा..

Arti Singh And Krushna Abhishek
Arti Singh And Krushna Abhishek 
मुख्य बातें
  • आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हो गए हैं।
  • कृष्णा नहीं चाहते कि आरती सिंह सिद्धार्थ से बातचीत बंद कर दें। 
  • कृष्णा अभिषेक ने अपनी बहन को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी।

मुंबई. बिग बॉस 13 हर दिन नया ट्विस्ट ले रहा है। घर के ज्यादातर सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे हैं। हालांकि, आरती सिंह, असीम रियाज लगातार उनका सपोर्ट कर रहे हैं। अब आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ हो गए हैं। वह नहीं चाहते कि आरती सिंह सिद्धार्थ से बातचीत बंद कर दें। 

कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा- वह (सिद्धार्थ शुक्ला) लड़कियों के साथ बदतमीजी से बात करता है। उन्हें इस बारे में सावधा रहना चाहिए। सिर्फ आरती ही नहीं, शो की सभी महिलाओं के साथ उनकी बातचीत का तरीका काफी खराब है।   

कृष्णा ने कहा- आरती को सिद्धार्थ शुक्ला से बातचीत बंद कर देनी चाहिए। वो ज्यादा कुछ उसको नहीं है। वो जुबानी जंग और हाथा-पाई दोनों करता है। ये किसी भी एक्टर के लिए अच्छा नहीं है। उसकी भी एक इमेज और फैन फॉलोविंग है। 

सोशल मीडिया पर लिखा था पोस्ट 
कृष्णा अभिषेक ने अपनी बहन को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर आरती सिंह के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ कृष्णा ने लिखा- मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हे बहुत याद कर रहा हूं। तुम बहुत अच्छा खेल रही हो और रिएक्ट करने की जरूरत नहीं है। 

कृष्णा लिखते हैं- जब बेवकूफ लोग किसी भी तरह की बेवकूफी की बात करते हैं। भगवान की कृपा तुम पर बनीं रहे। हम सभी घर पर तुम्हें याद करते हैं। हालांकि, हम तुमसे ये नहीं कहेंगे कि जल्दी घर आ जाओ। जीतकर आओ। 

कश्मीरा ने भी शेयर किया पोस्ट 
आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने भी पोस्ट शेयर किया था। आरती ने कहा-आप खुद के लिए खड़ी रहो। उन लोगों को छोड़ दो जो तुम्हारे साथ अभद्रता करते हैं। ये लोग तुम्हारे दोस्त नहीं हो सकते हैं।  दोस्त के नाम पर ये होते हैं। वुल्फ और शीप क्लॉथ की कहानी याद रखना। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने टास्क के दौरान माहिरा शर्मा के साथ धक्का-मुक्की की थी। इसके बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ को दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट कर दिया था। वहीं, शो में रश्मि देसाई और देवोलीना की दोबारा एंट्री की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर