Bigg Boss 13: लड़के-लड़कियों के बेड शेयर करने पर बढ़ा बवाल, यूजर्स बोले- जेहाद फैलाता है बिग बॉस

टीवी मसाला
Updated Oct 06, 2019 | 17:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Boycott: बिग बॉस सीजन 13 अब फिर से विवादों में आ गया है। शो में मेल और फीमेल कंटेस्टेंट बेड शेयर करने के कारण व्यापर संगठनों ने सूचना प्रसारण मंत्री को चिट्ठी लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की है।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में इस बार बेड फ्रेंड फॉरेवर का कॉनसेप्ट लाया गया है।
  • सीजन 13 में मेल और फीमेल कंटेस्टेंट एक ही बेड शेयर करेंगे।
  • व्यापार संगठन कांफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने इसके खिलाफ सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखी है।

मुंबई. रियेलिटी शो बिग बॉस पहले सीजन के बाद से ही विवादों में रहा है। सीजन 13 को अभी एक ही हफ्ता बीता है और सोशल मीडिया पर इसे बैन लगाने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि बिग बॉस जेहाद को बढ़ावा दे रहा है। 

बिग बॉस में इस बार बेड फ्रेंड फॉरेवर का कॉनसेप्ट लाया गया है। इससे नाराज व्यापार संगठन कांफेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने इसके खिलाफ सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में बिग बॉस को तुरंत बैन करने की मांगी की है। 

कैट ने लिखा है कि इस विवादित शो में फूहड़ता और अश्लीलता का प्रदर्शन होता है। इसके अलावा इसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है। बिग बॉस के कारण देश के पारंपरिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

 

 

लव जेहाद भड़काने का आरोप
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी बेड फ्रेंड फॉरेवर पर बिग बॉस को आड़े हाथ लिया है। यूजर्स का कहना है कि हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के के साथ बेड शेयर कर रही है। ऐसे में शो के जरिए लव जेहाद को प्रमोट किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रकाश जावड़ेकर और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर शो को बैन करने की मांग की है। हालांकि, बिग बॉस को उनके फैन्स सपोर्ट भी कर रहे हैं। फैन्स कह रहे हैं कि लोगों के पास च्वॉइस है कि वह ये शो नहीं देखें।

 

क्या है बेड फ्रेंड फॉरेवर 
बिग बॉस सीजन 13 के प्रीमियर में बेड फ्रेंड फॉरेवर का कॉन्सेप्ट लाया गया था। इसके तहत हर कंटेस्टेंट के हाथ पर एक बैंड बांधा गया था। जिन कंटेस्टेंट के बैंड दूसरे कंटेस्टेंट के बैंड से मैच करेंगे वो एक ही बेड शेयर करेंगे।

 

 

कैट ने प्रकाश जावड़ेकर से अनुरोध किया है कि फिल्म की तरह टीवी सीरियल के लिए भी एक सेंसर बोर्ड हो। इसके अलावा उन्होंने शो में अश्लीलता फैलाने के लिए मेकर्स के अलावा सलमान खान को भी जिम्मेदार ठहराया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर