Bigg Boss 13: फिर दोस्त बने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज, कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे को लगाया गले

टीवी मसाला
Updated Nov 17, 2019 | 10:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 13 के राम-लक्षमण यानी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के रिश्तों में पिछले कुछ वक्त से कड़वाहट चल रही है। अब दोनों सारे गिले शिकवे भुलाकर फिर दोस्त बन गए हैं।

Asim Riaz And Siddharth Shukla
Asim Riaz And Siddharth Shukla 
मुख्य बातें
  • शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज ने एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया।
  • सिद्धार्थ, असीम, हिमांशी खुराना और आरती ने मिलकर एक ग्रुप हग भी किया।
  • सिद्धार्थ और असीम रियाज की दोस्त को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 में इस हफ्ते दो सबसे पक्के दोस्त असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्तों में खटास आ गई थी। हालांकि, वीकेंड का वार एपिसोड में दोनों ने सारी कड़वाहट भूलाकर एक दूसरे को गले लगा लिया है।   

शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज ने एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया। इसके बाद दोनों गले लग गए थे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और असीम रियाज की दोस्त को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

सिद्धार्थ, असीम, हिमांशी खुराना और आरती ने मिलकर एक ग्रुप हग भी किया।  सिद्धार्थ और असीम इस सीजन सबसे ज्यादा ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोबारा दोस्ती से असीम रियाज थोड़े नाराज थे।     

 

 

कैप्टेंसी टास्क से शुरू हुई थी लड़ाई 
असीम और सिद्धार्थ के बीच पिछले कुछ वक्त से अनबन चल रही थी। हालांकि, ये अनबन इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में खुलकर सामने आ गई थी। दरअसल कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ विशाल को सपोर्ट कर रहे थे। वहीं, वह अरहान का टनल भर रहे थे। 

सिद्धार्थ की टीम विशाल का टनल भर रही थी। आखिर में ज्यादातर कंटेस्टेंट द्वारा विशाल को सपोर्ट करने के कारण बिग बॉस ने उन्हें कप्तानी का दावेदार बना दिया। ऐसे में अरहान और असीम के बीच मुकाबला था। असीम एक बार भी टनल से निकल नहीं पाए और उसने इसका जिम्मेदार सिद्धार्थ शुक्ला को बताया। 

 

 

असीम ने दी थी सिद्धार्थ को सख्त हिदायत 
असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था कि घरवालों के आगे उनसे ऊंची आवाज में बात न करें। इसके अलावा वह टीम के किसी भी मेंबर के साथ बदतमीजी से बात न करें। असीम ने ये भी कहा कि वह उनके दोस्त हैं, इस वजह से उनकी इज्जत करते हैं। 

 

 

गौरतलब है कि इस हफ्ते घर का कोई भी कप्तान नहीं होगा। कैप्टेंसी टास्क के बाद विशाल, पारस, माहिरा और देवोलीना को कप्तानी का दावेदार घोषित कर दिया गया था। हालांकि, दिन में सोने के कारण इस हफ्ते कोई घर का कप्तान नहीं होगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर