Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के आगे भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई,अरहान खान की फटी शर्ट

टीवी मसाला
Updated Dec 21, 2019 | 14:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Episode: बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हिंसक हो गई है। सलमान खान के आगे ही ये दोनों हाथापाई करने लगते हैं। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में..

Rashmi Desai, Siddharth Shukla
Rashmi Desai, Siddharth Shukla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 वीकेंड का वार प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच चला आ रहा झगड़ा काफी खराब हो गया है।
  • रश्मि देसाई गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंक देती हैं।
  • घरवाले रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई का बीच बचाव कर रहे थे, तभी सलमान खान स्क्रीन पर आ जाते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में माहौल बेहद गर्म है। सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा- असीम रियाज के बीच झगड़ा अब पर्सनल लेवल पर पहुंच गया है। सभी घरवाले सलमान खान के सामने ही भिड़ गए हैं। सलमान खान ने गुस्से में मेकर्स से कह दिया है कि वह किसी और से ये शो करा लें। 

बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच चला आ रहा झगड़ा काफी खराब हो गया है। रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की महिलाओं पर भी कमेंट किया है। 

रश्मि देसाई गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला पर चाय फेंक देती हैं। इसके बाद गुस्से में सिद्धार्थ भी रश्मि पर चाय फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच अरहान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हाथा-पाई की नौबत आ जाती है। इसमें अरहान की शर्ट फट जाती है। 

रश्मि देसाई पर भड़के सलमान खान 
घरवाले रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई का बीच बचाव कर रहे थे, तभी सलमान खान स्क्रीन पर आ जाते हैं। इसके बाद सलमान खान के सामने ही सिद्धार्थ और रश्मि भिड़ जाते हैं। रश्मि देसाई सिद्धार्थ को गाली बकने लगती हैं। 

रश्मि की गाली सुनने के बाद सलमान खान रश्मि देसाई पर जमकर भड़कते हैं। सलमान काफी खरी-खोटी सुनाते हैं।  सलमान आखिर में कहते हैं कि आप शो को पांच हफ्ते आगे बढ़ाना चाहते हैं।  मैं अपने घर में ऐसे लोग रखना नहीं चाहता। 

असीम रियाज बने घर के कप्तान
असीम रियाज इस हफ्ते घर के नए कप्तान बन गए हैं। बिग बॉस ने असीम रियाज को विशेषाधिकार दिए हैं कि वह घरवालों पर अपनी मनमर्जी चला सकते हैं। ऐसा न करने पर वह घरवालों को सजा भी दे सकते हैं।   

रश्मि के अलावा असीम रियाज और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर धक्का-मुक्की हो जाती है। वीकेंड का वार में इस बार मल्लिका शेरावत की एंट्री होगी। मल्लिका और असीम एक सेंसुएस गाने पर डांस करती हुई दिखाई देंगे।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर