Bigg Boss 13 Day 5 Highlights: कोएना मित्रा ने किया खुलासा- बाथरूम में बंद करता था Ex बॉयफ्रेंड

टीवी मसाला
Updated Oct 05, 2019 | 00:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Day 5 Highlights: बिग बॉस सीजन 13 का पहला हफ्ता जैसे-जैसे खत्म हो रहा है घर कई ग्रुप्स में बंटता नजर आ रहा है। पांचवे दिन घर के अंदर माहिरा और शहनाज गिल के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई। जानिए खास बातें।

Koena Mitra
Koena Mitra 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में आज के एपिसोड में घर कई ग्रुप में बंटा हुआ दिखा।
  • आरती सिंह और कोएना मित्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज का खुलासा किया।
  • कोएना बताती हैं कि वह सात साल पहले एक तुर्की के शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं।

मुंबई. बिग बॉस का आज का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। जहां पारस को लेकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच जमकर बहस हुई। वहीं, रश्मि देसाई और देवोलीन की सिद्धार्थ डे के साथ तीखी बहस हुई। वहीं, आज के एपिसोड में आरती सिंह और कोएना मित्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज का खुलासा किया। 

बिग बॉस में आज के एपिसोड में घर कई ग्रुप में बंटा हुआ दिखा। देवोलीना को कप्तान न बनने के कारण शैफाली बग्गा दलजीत, सिद्धार्थ के निशाने पर थी। वहीं, पारस छाबड़ा के कारण माहिरा शर्मा और शहनाज के बीच तीखी बहस हुई। माहिरा ने कहा कि जब भी मैं पारस के साथ रहती हूं तो इसे जलन होती है। 

शहनाज कहती है कि पारस को वह अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं। इससे माहिरा भड़क जाती है। दूसरी तरफ सिद्धार्थ, रश्मि और देवोलीना से भिड़ जाते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि दोनों के पास काम नहीं था इसी कारण वह इस शो में आई। इस मामले में कोएना मित्रा भी रश्मि और देवोलीना के लिए स्टैंड लेती हैं। 


कोएना बताती हैं बॉयफ्रेंड का किस्सा 
कोएना शो में अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करती हैं। कोएना बताती हैं कि वह सात साल पहले एक तुर्की के शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं। कोएना बताती हैं कि वह रिश्ता काफी कड़वाहट के साथ खत्म हुआ। 

कोएना बताती है कि उनका बॉयफ्रेंड उनके लिए काफी पोजेसिव था। वह उन पर कई पाबंदियां लगाता था। कोएना के मुताबिक उसने मुझे बाथरूम में बंद कर दिया ताकि मैं काम पर न जा सकूं। इसके अलावा वह मुझसे कहता था कि आप तुर्की आओगे तो मैं आपका पासपोर्ट जला दूंगा। 

 
     

इन मेल कंटेस्टेंट्स को मिली ब्लैक रिंग
बिग बॉस सीजन 13 का पहले हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड पेश किया गया। लड़कियों को ब्लैक रिंग लड़कों के नाम के आगे रखनी थी। जिस मेल कंटेस्टेंट के नाम के आगे सबसे अधिक ब्लैक रिंग होगी वह खतरे में होगा।

माहिरा और दलजीत ने अबु मलिक, रश्मि, शहनाज ने असीम रियाज, कोएना मित्रा और देवोलीना ने सिद्धार्थ डे के नाम के आगे ब्लैक रिंग रखा। वहीं, शैफाली बग्गा ने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम के आगे ब्लैक रिंग रखी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर