Bigg boss 14, 30 Dec 2020: बिग बॉस के घर में राखी सावंत का हंगामा, फाड़ डाली राहुल की धोती

Bigg boss 14, 30 Dec 2020 written updates: बिग बॉस 14 का 30 दिसंबर का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। राखी सावंत के अंदर की जूली बदला लेने वापस आ गई और उन्‍होंने सबको खूब परेशान‍ किया।

Bigg Boss 14, 30 Dec 2020
Bigg Boss 14, 30 Dec 2020 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 का 30 दिसंबर का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा।
  • राखी सावंत के अंदर की जूली बदला लेने वापस आ गई।

Bigg boss 14, 30 Dec 2020 written updates: बिग बॉस 14 का 30 दिसंबर का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। राखी सावंत के अंदर की जूली बदला लेने वापस आ गई और उन्‍होंने सबको खूब परेशान‍ किया। कैप्‍टेंसी टास्‍क के दौरान घर में अगला कैप्टन चुना जाना है। जूली के अवतार में मौजूद राखी सावंत का ऐलान होता है कि वह किसी के भी कैप्‍टन नहीं बनने देंगी। इसके बाद उनके भीतर बदले की आग जल उठती है। 

राखी सावंत के अंदर की जूली बदला लेने वापस आ गई। राखी सावंत जूली की आत्मा के रूप में सभी घरवालों को खूब परेशान करती हैं। राहुल महाजन से लेकर जैस्मिन भसीन तक के वो पीछे पड जाती हैं। वह राहुल महाजन के कपड़े फाड़ देती हैं और यह देखकर अली गोनी को गुस्‍सा आ जाता है। वह राखी सावंत के इस ऐक्‍ट पर आपत्ति जताते हैं और भड़क जाते हैं। 

अली गोनी कहते हैं, 'ये किसी औरत के साथ होगा तो चलेगा अभी? ये टास्क नहीं होगा बिग बॉस।' राहुल महाजन की धोती फाड़ने पर घर में खूब हो-हल्ला मचता है। इस घमासान के बाद कैप्टेंसी टास्क रोक दिया जाता है। जो सेटअप लगाया गया था, वह भी हटा दिया गया। इसके बाद जाकर मामला कुछ शांत हुआ। 

शुरुआत में राहुल महाजन राखी का हालचाल लेते हैं। घरवालों से राहुल वैद्य पूछते हैं कि क्‍या उन्‍हें लगता है कि विकास एक बुरे कैप्‍टन हैं। इसके बाद राहुल और अर्शी एजाज के बारे में बात करते हैं। एपिसोड में राखी का खून गेटअप डरावना लगता है। इस बीच 'जूली थीम सॉन्‍ग' बजने लगता है। सबसे पहली बलि रुबीना की चढ़ जाती है। राखी कैप्‍टन्‍सी टास्‍क में जैसमीन से अनबन होने का बदला निकालती हैं।

बता दें कि इससे पहले एपिसोड में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन का झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद जैस्मिन ने राखी को बतख की मुंडी पहना दी थी और राखी ने कहा था कि मुंडी से उनकी नाक में चोट लग गई। जैस्मिन के इस व्यवहार की बिग बॉस ने कड़ी निंदा की थी। राखी सावंत ने घर का पूरा माहौल हंगामेदार बना रखा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर