Bigg Boss 14 8 December 2020 Highlights: मनु पंजाबी बने घर के नए कप्तान, कश्मीरा शाह से भिड़ी अर्शी खान

Bigg Boss 14 8 Dec 2020 Written Updates: बिग बॉस के सीजन 14 में आज के एपिसोड में इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क हुआ। सीजन 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी पहली बार घर के कैप्टन बने।

Manu Punjabi
Manu Punjabi 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में आज के एपिसोड में इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क हुआ।
  • बिग बॉस में आज दिन की शुरुआत चैलेंजर कश्मीरा और अर्शी खान के बीच लड़ाई से होती है।
  • कश्मीरा कहती हैं कि वह छिछोरे झगड़े में नहीं पड़ती हैं।

मुंबई. बिग बॉस 12 में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद सीन पूरी तरह से पलट गया है। वहीं, आज के एपिसोड में इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क हुआ। सीजन 10 के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी पहली बार घर के कैप्टन बने।

बिग बॉस में आज दिन की शुरुआत चैलेंजर कश्मीरा और अर्शी खान के बीच लड़ाई से होती है। अर्शी खान बोलती हैं कि वह कश्मीरा शाह से बदला लेंगी। अर्शी खान कश्मीरा से बोलती हैं कि वो उन्हें प्यार से भी बोल सकती थीं।

कश्मीरा कहती हैं कि वह छिछोरे झगड़े में नहीं पड़ती हैं। कश्मीरा शाह इसके बाद विकास गुप्ता को टारगेट करती हैं। अर्शी मनु पंजाबी से कहती हैं कि विकास गुप्ता  इंडस्ट्री में सबका काम खाते हैं। 

Image

घरवालों को मिला कैप्टेंसी टास्क
बिग बॉस इसके बाद घरवालों से कहते हैं कि सभी चैलेंजर्स भले ही पहले सीजन में खेल चुके हैं। लेकिन, इस सीजन उन्हें एक बार फिर नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। इसके बाद घरवालों को कप्तानी का टास्क दिया।   

 घर के राजा राहुल महाजन के पास मेडल है वह ये किसी दूसरे कंटेस्टेंट को ट्रांसफर करेंगे। कुल तीन राउंड होंगे, आखिर में जिसके बाद मेडल होगा वह कप्तान बन जाएगा। 

Image

एजाज खान को मेडल देते हैं राहुल महाजन 
अर्शी खान कहती हैं कि वह डिजर्व करती हैं और कैप्टन भी बन सकती हैं। मनु पंजाबी कहती हैं कि उन्हें कभी मौका ही नहीं दिया गया। राहुल महाजन सबसे पहले एजाज खान को मेडल देते हैं। 

 रुबीना एजाज खान को मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन दोनों के बीच बहस छिड़ जाती है। एजाज इसके बाद माला अर्शी खान को दे देते हैं। इससे कश्मीरा शाह एजाज से नाराज हो जाती हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 मनु पंजाबी इसके बाद कश्मीरा से कहते हैं कि उन्होंने अच्छी कोशिश की है। हालांकि, मनु पंजाबी ने कहा कि एजाज को छोड़कर कोई भी शो को लेकर सीरियस नहीं है।  अर्शी खान आखिर में मेडल मनु पंजाबी को देती हैं। मनु पंजाबी घर के कप्तान बन जाते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर