Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया के 'पति' सुमित महेश्वरी ने कहा, 'नहीं हुआ है हमारा तलाक, एजाज का किया इस्तेमाल'

Bigg Boss 14 Pavitra Punia: बिग बॉस सीजन 14 के घर से पवित्रा पुनिया बेघर हो गई हैं। अब खुद को पवित्रा के पति होने का दावा करने वाले सुमित महेश्वरी ने कहा कि वह एजाज खान के साथ रह सकती हैं।

Pavitra Punia
Pavitra Punia 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 से पवित्रा पुनिया का सफर खत्म हो गया है।
  • सुमित माहेश्वरी ने खुद को पवित्रा के पति होने का दावा किया है।
  • सुमित ने कहा कि उनका और एक्ट्रेस का तलाक नहीं हुआ है। 

मुंबई. बिग बॉस 14 से पवित्रा पुनिया का सफर खत्म हो गया है। रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में पवित्रा घर से बाहर हो गईं हैं। अब सुमित माहेश्वरी ने खुद को पवित्रा के पति होने का दावा किया है। सुमित ने कहा कि उनका और एक्ट्रेस का तलाक नहीं हुआ है। 

एक इंटरव्यू में सुमित ने पवित्रा पर कई आरोप लगाए हैं। सुमित ने कहा कि सुमित का कहना है कि आधिकारिक रूप से अलग होने के बाद वह एजाज खान के साथ रह सकती हैं। 

सुमित के मुताबिक पवित्रा ने बिग बॉस में एजाज का फायदा उठाया है। ऐसे करने से एजाज के परिवार को काफी ठेस पहुंची है। हालांकि, सुमित का मानना है कि एजाज एक अच्छे व्यक्ति हैं। 

पारस को भी दे चुकी हैं धोखा 
सुमिता ने कहा कि एजाज से पहले नागिन 3 की एक्ट्रेस पारस छाबड़ा और प्रतीक सहजपाल को धोखा दे चुकी हैं। इन सभी चीजों के बावजूद उन्होंने पवित्रा को हर बार माफ कर दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दिन सुमित ने अचानक पारस को कॉल किया था और उन्होंने बताया था कि दोनों का अब तक तलाक नहीं हुआ है। और जब तक तलाक नहीं होता दोनों को दूर रहना चाहिए। इसके बाद पारस और पवित्र अलग हो गए थे।   

मंगेतर को लेकर किया खुलासा
बिग बॉस 14 में पवित्रा ने कविता को बताया कि उनकी सगाई साल 2015 में हुई थी और वो साल 2018 तक साथ थे, लेकिन बाद में वो अलग हो गए। पवित्रा ने बताया कि ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब वो अपने पूर्व मंगेतर को याद नहीं करतीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_)

पवित्रा ने बताया कि जब उन्होंने अपने मंगेतर संग रिश्ता खत्म किया, तो उन्होंने (पवित्रा के पूर्व मंगेतर ने) यह फैसला किया कि वो कभी किसी से शादी नहीं करेंगे और अगर उनकी जिंदगी में कोई हो सकती है तो वो केवल पवित्रा हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर