Bigg Boss 14: भावुक रुबीना दिलाइक ने किया खुलासा, बोलीं- शो में आने से पहले अभिनव शुक्ला से होने वाला था तलाक

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक हाल ही में शो में भावुक हो गईं और उन्होंने टेलीविजन पर यह खुलासा किया कि यहां आने से पहले वो और उनके पति अभिनव शुक्ला तलाक लेने वाले थे।

Rubina Dilaik with Abhinav Shukla
Rubina Dilaik with Abhinav Shukla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलाइक ने किया अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलासा।
  • रुबीना ने बताया कि उनके और पति अभिनव शुक्ला के बीच सब ठीक नहीं था।
  • रुबीना ने बताया कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे।

बिग बॉस टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है जिसमें लगातार तेजी से बदलाव देखने को मिलते हैं। हाल ही में शो के होस्ट सलमान खान ने फैंस और घरवालों को उस समय हैरान कर दिया जब उन्होंने यह खुलासा किया कि अगला हफ्ता फिनाले वीक होगा। 

सलमान ने यह घोषणा की कि अगले हफ्ते फिनाले होगा और केवल चार कंटेस्टेंट्स ही घर में रहेंगे। हालांकि यह इस सीजन यहीं खत्म नहीं होगा और कुछ एक्स कंटेस्टेंट शो में एंट्री करेंगे और इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के साथ शो का हिस्सा बनेंगे। शो की पहली फाइनलिस्ट बनी थीं रुबिना दिलाइक।

बिग बॉस के घर में रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। शो में दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं लेकिन हाल ही में रुबीना ने यह खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। शो में रुबीना ने बताया कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था और अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। रुबीना ने कहा, 'अगर यहां दोनों साथ ना आते तो शायद साथ भी ना रह पाते।' यह कहने के बाद रुबीना रोने लगती हैं। 

मालूम हो कि रुबीना ने 21 जून 2018 को एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी। रुबीना अक्सर कहती हैं कि अभिनव ने उन्हें पंख दिए हैं। हम अक्सर कहीं ना कहीं घूमने निकल जाते हैं और अभिनव एक कमाल का फोटोग्राफर है। अभिनव की सबसे अच्छी बात यह है वो मेरी बेहतरीन तस्वीरें खीचते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर