3 TV Show हो रहे ऑफ एयर, Story 9 Months Ki से लेकर Aye Mere Humsafar सीरियल तक है शामिल

These TV Show Going Off Air: छोटे परदे पर कई नए टीवी सीरियल शुरू होने जा रहे हैं तो कुछ दर्शकों के चहेते शो बंद भी हो रहे हैं। एक तो 3 महीने पहले ही हुआ था लॉन्च। जानें लिस्ट...

TV Show Going off air from Story 9 months ki And aye mere humsafar  to Bigg boss 14
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • फरवरी महीने में कई टीवी शोज छोटे परदे पर शुरू होने जा रहे हैं।
  • कुछ दर्शकों के चहेते ऐसे शो भी हैं जो बंद भी हो रहे हैं।
  • क्या टीआरपी ना मिलना है इसकी वजह? जानें लिस्ट...

छोटे परदे पर कुछ टाइम पहले ही टीवी शो स्टोरी 9 मंथ की लॉन्च हुआ था। जिसमें सुकृति कांडपाल और आकाश मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। पूरी तरह से दो अलग-अलग व्यक्तियों की कहानियों पर बेस्ड इस शो का प्रीमियर 23 नवंबर 2020 को हुआ था। अब खबर आ रही है कि मेकर्स टीवी सीरियल स्टोरी 9 मंथ की को बंद करने का प्लान बना रहे हैं। स्टोरी 9 मंथ की शो को टीआरपी चार्ट में उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। सोर्स का कहना है कि स्टोरी 9 मंथ की शुरुआत में आईवीएफ टेक्नोलॉजी के कारण एक अच्छा कॉनसेप्ट था। लेकिन बाद में प्लोटलाइन कमजोर पड़ने लगा और इसकी वजह से टीआरपी प्रभावित हुई। अगर ऐसा ही जारी रहा, तो अधिक संभावना है कि शो को ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

सीरियल की कहानी मुंबई की एक सफल बिजनेसवुमन आलिया श्रॉफ और मथुरा के महत्वाकांक्षी लेखक सारंगधर बृज पांडे की है। इन दोनों का जीवन ऐसे मोड़ पर टकराता है, जहां आलिया आईवीएफ के माध्यम से सिंगल मदर बनने का फैसला करती है। तभी सारंगधर डोनर बनता है। इसी तरह से दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।

ऐ मेरे हमसफर भी हो रहा बंद
शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित टीवी शो ऐ मेरे हमसफर अब दर्शकों को अलविदा कहने वाला है। वैसे तो ऐ मेरे हमसफर को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। लेकिन अब इस सीरियल के ऑफ एयर होने की चर्चा हो रही है। इस सीरियल में टीना फिलिप, नमिष तनेजा, नीलू वाघेला और पूजा सिंह लीज कलाकार हैं। ऐ मेरे हमसफर शो को दर्शकों से काफी प्रशंसा मिली है लेकिन जल्द ही ये बंद हो रहा है। 

इसी हफ्ते खत्म हो रहा बिग बॉस-14 
वैसे बिग बॉस सीजन 14 भी अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो बिग बॉस-14 का फिनाले वीक चल रहा है। शो में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली फाइनलिस्ट बन चुके हैं। वहीं इस वीकेंड बिग बॉस-14 का फिनाले हैं। जिसमें सीजन 14 का विजेता घोषित किया जाएगा। सलमान खान इस वीकेंड जनता के वोटों के आधार पर बिग बॉस-14 विजेता की घोषणा करेंगे। इसी के साथ बिग बॉस सीजन 14 ऑफ एयर हो जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर