Bigg Boss 15 13 October 2021 Highlights: ईशान सहगल-मायशा अय्यर के बीच हुई लड़ाई, वजह बने प्रतीक सहजपाल

Bigg Boss 15 13 October 2021 Highlights: बिग बॉस 15 में आज मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच पहला झगड़ा हुआ। झगड़े की वजह बने प्रतीक सहजपाल। जानिए क्या हुआ बिग बॉस में...

Bigg Boss 15 Highlights
Bigg Boss 15 Highlights 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में आज ईशान और मायशा के बीच लड़ाई हुई।
  • जय भानुशाली और करण कुंद्रा के बीच हुआ झगड़ा।
  • घरवालों को मुख्य घर में आने के लिए मिला टास्क।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 के आज के एपिसोड में घर के कपल मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच झगड़ा हो गया। ईशान ने मायशा और प्रतीक के रिश्ते पर सवाल उठाया। वहीं, जंगलवासियों को मुख्य घर में घुसने के लिए एक टास्क दिया गया। 

बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच झगड़े को लेकर घरवालों में चर्चा हुई। विशाल और करण कुंद्रा ने जय को समझाया कि वह गाली गलौच का इस्तेमाल न करें। जय ने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि वह उस प्वाइंट में नहीं पहुंचेंगे जहां से उनके मुंह से गाली निकले। वहीं, शमिता शेट्टी को अफसोस होता है कि उन्होंने मायशा के जूते टास्क में नष्ट किए। वह माफी मांगते हुए कहती हैं कि वह उसे नए जूते देगी।

Image

ईशान और मायशा के बीच हुआ झगड़ा
ईशान सहगल ने मायशा अय्यर से उसके और प्रतीक के रिश्तों के बारे में पूछा। इस पर मायशा अय्यर ने कहा कि वह ईशान से अब बात नहीं करेगी। इसके बाद ईशान मायशा को मनाने के लिए जाते हैं। वह अपनी बहन की कसम खाकर कहते कि वह उनसे सच्चा प्यार करते हैं। वह उसके साथ अपना भविष्य देख रहे हैं। मायशा कहती हैं कि अभी भी वह किसी पर जल्दी भरोसा नहीं करती हैं। उन्हें थोड़ा वक्त चाहिए। 

Image

टास्क में हुई धक्का-मुक्की 
टास्क की शुरुआत में जय और करण की दोस्ती टूटती नजर आ रही है। वहीं, टास्क के दौरान घरवालों के बीच काफी धक्का-मुक्की हो जाती है, जिसके बाद बिग बॉस टास्क को रोक देते हैं। 

Image

टास्क का संचालन शमिता शेट्टी कर रही हैं। घरवाले आरोप लगाते हैं कि शमिता शेट्टी एक पक्ष के प्रति ज्यादा झुकी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल कोटियन मुख्य घर के अंदर आ गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर