Bigg Boss 15 27 Oct Highlights: मायशा अय्यर को लेकर भिड़े ईशान सहगल- राजीव अदातिया, घर में हुए कई नए खुलासे

Bigg Boss 15 27 Oct Highlights: बिग बॉस 15 में आज कैप्टेंसी का आज दूसरा राउंड शुरू हुआ। वहीं, राजीव और ईशान के रिश्तों में दरार आ गई है। जानिए क्या हुआ बिग बॉस में...

 Bigg Boss 15 Highlights
Bigg Boss 15 27 Oct 2021 Highlights 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में ईशान और राजीव की दोस्ती में दरार आ गई।
  • ईशान ने राजीव से कहा कि वह उनकी इमेज खराब न करें।
  • घर में आज कैप्टेंसी का दूसरा राउंड शुरू हुआ।

मुंबई. बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया के आने से घर का माहौल बदल गया है। आज के एपिसोड में मायशा अय्यर को लेकर ईशान सहगल और राजीव की दोस्ती ने दरार आ गई है। वहीं, इस हफ्ते की कैप्टेंसी टास्क का आज दूसरा राउंड हुआ। 

बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में ईशान सहगल ने कहा कि राजीव घर के अंदर बार-बार मायशा के साथ उसके रिश्ते पर उंगली उठा रहे हैं। वह जिस तरह से चीजों को कह रहे हैं इससे उनकी इमेज खराब हो रही है। ईशान ने कहा कि घर में राजीव को मायशा की सौतन कहा जा रहा है। वह एकदम स्ट्रेट हैं। ईशान की बात सुनकर राजीव नाराज हो जाते हैं। वह कहते हैं मेरा मुंह न खुलवा। शमिता शेट्टी इसके बाद बीच-बचाव करती हैं। 

Image

ईशान ने बताया सच 
राजीव अदातिया भड़क जाते हैं और कहते हैं कि वह ईशान को दो साल से जानते हैं। अगर उन्हें और मजबूर किया गया तो अपना मुंह खोल देंगे। राजीव ये भी कहते हैं कि उनके कारण ही ईशान आज बिग बॉस के घर में आए हैं। वहीं, ईशान बताते हैं कि उनका आठ साल रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप हो गया था। राजीव ने ही उन्हें ब्रेकअप से उबारा है। शमिता कहती हैं कि राजीव से बात करेंगी।

Image

टास्क का दूसरा दिन 
बिग बॉस में इस हफ्ते की कैप्टेंसी का आज दूसरा दिन था। आज दूसरी टीम बॉक्स में खड़ी थी और पहली वाली टीम उन लोगों को बॉक्स से निकालने की कोशिश करेगी। सभी ने मिलकर राजीव को टारगेट किया। 

राजीव अदातिया को सभी ने उनके आगे मिर्ची का धुंआ रखा। इसके अलावा काफी पाउडर भी लगाया। इस दौरान वह लगातार खांसते रहे। हालांकि, वह उठे नहीं। इस दौरान मायशा ने प्रतीक की पैंट के अंदर बर्फ डाल दी। आज टास्क का कोई नतीजा नहीं निकला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर