Bigg Boss 15 Ott Day 17 Highlights: कनेक्शन से आजाद हुए सारे घरवाले, प्रतीक सहजपाल ने दिया अक्षरा सिंह को धोखा

Bigg Boss 15 Ott Day 17 Highlights: बिग बॉस 15 ओटीटी में घरवालों को अब अपने दम पर आगे का गेम खेलना है। जानिए आज क्या हुआ बिग बॉस 15 ओटीटी के घर में...

Bigg Boss 15 OTT
Bigg Boss 15 OTT 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में आज सभी घरवाले कनेक्शन से आजाद हो गया।
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में नए कनेक्शन बन गए हैं।
  • बिग बॉस सारे कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेलने के लिए आजाद हैं।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी के चौथे हफ्ते में सारे घरवाले कनेक्शन्स से आजाद हो गए हैं। अब आने वाले दो हफ्तों में कंटेस्टेंट्स को अब अपने दम पर ही गेम खेलना होगा। वहीं, आज के एपिसोड में घर के अंदर कुछ नए कनेक्शन बने। 

बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि आज से घर में सारे कनेक्शन्स खत्म हो गए हैं। ऐसे में अब सारे कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेलने के लिए पूरी तरह से आजाद हैं। यही नहीं, घरवाले खुद चुन सकते हैं कि किसे कनेक्‍शन बनाना है। घरवाले अगर किसी को अपना कनेक्शन बनाने चाहते हैं तो उस घरवाले को हार्ट देकर जाहिर करेगा। घरवाले को स्वीकार करने और अस्‍वीकार करने का कारण बताना होगा।

Bigg Boss 15 Ott Day 17 Highlights

  1.  घर के अंदर नेहा का व्यवहार के बीच चर्चा का विषय है। निशांत कहते हैं कि नेहा, आपने गलत बोला है। नेहा कहती हैं कि उनके पति भी शो को देख रहे हैं। इसके बाद सभी घरवाले गार्डन एरिया में बैठते हैं। शमिता शेट्टी सबसे पहले आती हैं और अपने पुराने कनेक्शन राकेश बापट को वापस हार्ट देती हैं। राकेश स्वीकार कर लेती हैं। राकेश बापट और शमिता शेट्टी गले लग जाते हैं। 
  2.  मूस जट्टाना इसके बाद निशांत को अपना हार्ट देती हैं। वह कहती हैं कि निशांत के साथ सहज रहती हैं। निशांत मूस का हार्ट स्वीकार कर लेते हैं। इसके बाद अक्षरा सिंह भी अपने पुराने कनेक्शन प्रतीक को ही हार्ट देती हैं। अक्षरा सिंह ने कहा कि दोनों की मानसिकता मैच करती है। प्रतीक अक्षरा सिंह का  हार्ट स्वीकार कर लेते हैं। 
  3. नेहा इसके बाद हार्ट को डस्टबिन में डालती है। वह अपने कनेक्शन पर आरोप लगाती हैं कि वह हमेशा जज करते  हैं। इसके अलावा दोनों के विचार भी अलग होता है। नेहा इसके अलावा किसी को अपना कनेक्शन नहीं बनाना चाहती हैं। नेहा कहती हैं कि उसकी अपनी राय हैं और उसे कोई दबा नहीं सकता।  
  4.  दिव्या एक बार फिर से अपने कनेक्शन जीशान खान को हार्ट देती हैं। दिव्या कहती हैं कि दोनों की एनर्जी मैच होती है। वहीं, 80 फीसदी हमारे बीच मेल नहीं खाती हैं। जीशान दिव्या का हार्ट स्वीकार कर लेते हैं। 
  5.  प्रतीक इसके बाद कहते हैं कि वह और अक्षरा सिंह अच्छे दोस्त हैं लेकिन, वह अक्षरा का हार्ट नहीं स्वीकार कर सकते हैं। इसके बाद नेहा प्रतीक को ऑफर करती हैं। नेहा अपने पुराने कनेक्शन से बात करती हैं।
  6.  नेहा मिलिंद से वह कहती हैं कि उन्होंने कहा है कि वह उनके कारण कमजोर हो रहे हैं। प्रतीक इसके बाद नेहा का हार्ट स्वीकार कर लेते हैं। नेहा कह रही हैं कि वह एक चांस ले रही हैं। 
  7. अक्षरा सिंह इसके बाद नेहा के पुराने कनेक्शन मिलिंद के पास जाती हैं। वह कहती हैं कि मिलिंद पर नेहा ने गलत आरोप लगाकर एक धब्बा लगाया है। अक्षरा मिलिंद को फाइटर बताती हैं। 

Image

Image

अक्षरा सिंह इसके बाद मिलिंद गाबा को अपना कनेक्शन चुनते हुए हार्ट देती हैं। मिलिंद इस हार्ट को स्वीकार कर लेते हैं। अक्षरा सिंह के साथ कनेक्शन बनने के बाद नेहा, अक्षरा और मिलिंद के बीच बहस हो जाती है। मिलिंद नेहा को दोगला कहते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर