बेड में करीब आने की कोशिश, मनाने के लिए किया किस, Bigg Boss 15 के कपल बन रहे हैं शमिता शेट्टी-राकेश बापट

Bigg Boss 15 Ott: बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कनेक्शन लगातार मजबूत हो रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों के इंटीमेट मूमेंट्स काफी वायरल हो रहे हैं।

Bigg Boss 15 OTT
Bigg Boss 15 OTT 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापेट के बीच करीबी बढ़ रही हैं।
  • शमिता और राकेश का प्यार घरवालों के बीच चर्चा का विषय है।
  • शमिता शेट्टी और राजेश बापट के कई कोजी मूमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

मुंबई.बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई है। दोनों को शो का पहला कपल तक कहा जा रहा है। शमिता शेट्टी और राजेश बापट  के कई कोजी मूमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

बिग बॉस 15 ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को अपना कनेक्शन चुना था। राकेश और शमिता का एक वीडियो सामने आया था इसमें शमिता सुबह के वक्त बेड पर सो रही हैं, तभी राकेश बापत उनके बिस्तर पर जाकर उनके हाथ पर किस करते हैं। जिससे शमिता उठ जाती हैं। इसके अलावा राकेश बापट शमिता शेट्टी के बेड में आने की कोशिश करते हैं। शमिता उन्हें हटा देती है। 

Bigg Boss OTT': Shamita Shetty asks Raqesh Bapat for a kiss – WATCH

शमिता शेट्टी  ने किया किस
राकेश बापट के दिव्या अग्रवाल की ओर ध्यान देने से शमिता शेट्टी खुश नहीं थीं। शमिता ने राकेश को दूर से देखा और जब राकेश उसके पास लौटे तो उन्हें गुस्सा दिखाया। डिनर के अलावा राकेश ने शमिता से उनके खाने में एक बाइट मांगा। राकेश ने शमिता को गले लगाते हुए एक किस भी किया। शो के प्रोमो में शमिता शेट्टी राकेश बापट से कहती हैं 'मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो" और राकेश फौरन उन्हें किस कर लेते हैं। 

Bigg Boss OTT': Raqesh Bapat wakes up Shamita Shetty with a kiss, says 'she belongs to me', fans start #Raqsha - watch

तलाक की बात याद कर रोने लगे राकेश बापट
राकेश बापट शमिता शेट्टी से अपनी  पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करने से नहीं हिचकिचा रहे हैं। राकेश ने कहा वाइफ रिद्धि डोगरा से तलाक लेने और फिर पिता की मौत ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voot (@voot)

राकेश ने बताया कि उन दोनों घटनाओं ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया। जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभालकर आगे बढ़ने की कोशिश की। साल 2019 में राकेश और रिद्धि ने तलाक ले लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर