Reem Shaikh Bigg Boss 15: रीम शेख को मिला बिग बॉस-15 का ऑफर, क्या सलमान खान के शो के लिए कहेंगी हां?

Reem Shaikh Participate In Salman Khan Show Bigg Boss 15?: बिग बॉस सीजन 15 के लिए इस बार भी कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। अब टीवी शो तुझसे है राब्ता की अभिनेत्री रीम शेख का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है...

reem shaikh instagram, reem shaikh education, reem shaikh in yrkkh, reem shaikh husband name, reem shaikh photo gallery, reem shaikh biography, reem shaikh serials, reem shaikh father
रीम शेख। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस का सीजन 15 दर्शक टीवी पर देखने के लिए उत्सुक हैं
  • सीजन 15 के लिए इस बार भी कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं
  • अब अभिनेत्री रीम शेख का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है

बिग बॉस ओटीटी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। बिग बॉस का सीजन 15 दर्शक टीवी पर देखने के लिए उत्सुक हैं और इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि बिग बॉस 15 में भी कई सारे नए चेहरे दिखाई देंगे और टीवी पर मेजबान के रूप में सलमान खान नजर आएंगे। हर साल की तरह बिग बॉस सीजन 15 के लिए इस बार भी कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। हम आपको शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम से लगातार अपडेट कराते आ रहे हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो तुझसे है राब्ता की अभिनेत्री रीम शेख का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।

खबर है कि रीम शेख बिग बॉस में आ सकती हैं। जी हां, टेलीविजन की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम रीम शेख की एंट्री की चर्चा है। रीम शेख को ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा 2, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, तू आशिकी और तुझसे है राब्ता जैसे मोस्ट पॉपुलर शोज के लिए जाना जाता है। अब रीम शेख का बिग बॉस 15 के साथ रियलिटी स्पेस में एक धमाकेदार एंट्री करने का प्लान बनता नजर आ रहा है। 

एक सूत्र ने बताया, 'मेकर्स रीम के साथ शो में हिस्सा लेने के लिए काफी टाइम से चर्चा कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई है क्योंकि वह तब अपने शो तुझसे है राब्ता में व्यस्त थी। हालांकि, अब जब शो जुलाई में ऑफ एयर हो गया है, अभिनेत्री ने का बिग बॉस के लिए मन बनता नजर आ रहा है। रीम शेख बिग बॉस में अब एक कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी।' 

यंग स्टार रीम शेख सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध है और उसके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जाहिर है रीम शेख के फैन्स के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी होने वाली है अगर वो रियलिटी शो का हिस्सा बनती हैं।


टीवी पर आ रहे बिग बॉस के नए सीजन के प्रोमो जारी कर दिए गए हैं, जिसमें होस्ट सलमान खान को जंगल में खोया हुआ दिखाया गया है और बॉलीवुड डीवा रेखा को वो विश्वसुंत्री बताते हैं। बिग बॉस का प्रोमो काफी प्रॉमसिंग लग रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर