Bigg Boss 15: क्या टीवी शो में नजर आएंगे Rakhi Sawant के पति? Bigg Boss 15 में एंट्री लेने की चल रही है बात 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 21, 2021 | 08:23 IST

Bigg Boss 15 Updates: बिग बॉस सीजन 15 में एक बड़ा धमाका होने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीजन में राखी सावंत के पति रितेश दुनिया के सामने पहली बार नजर आने वाले हैं। 

rakhi sawant husband in bigg boss 15, rakhi sawant husband can take participate in bigg boss 15
क्या बिग बॉस 15 में होगी राखी सावंत के पति की एंट्री? 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में प्रतिभागी बन सकते हैं राखी सावंत के पति।
  • इस टीवी शो के जरिए दुनिया के सामने पहली बार दिखेगी उनकी शक्ल।
  • वर्ष 2019 में राखी सावंत ने एनआरआई रितेश से की थी शादी। 


Rakhi Sawant Husband Ritesh To Participate In Bigg Boss 15: जल्द ही सलमान खान टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के 15वें सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। बिग बॉस के नए सीजन को लेकर दर्शकों में हमेशा उत्सुकता देखी जाती है, मगर, इस बार दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ने वाली है। ऐसा इसीलिए क्योंकि इस बार बिग बॉस 15 में एक ऐसे कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है जो कभी दर्शकों के सामने नहीं आए हैं मगर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 15 में टीवी की जानी-मानी हस्ती राखी सावंत के पति नजर आ सकते हैं। राखी सावंत के पति हर एक इंसान के लिए एक सस्पेंस की तरह हैं क्योंकि वह कभी पब्लिक अपीयरेंस में शामिल नहीं हुए हैं, लेकिन समय-समय पर विवादों में घिरे रहते हैं। 

बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं राखी सावंत के पति रितेश

यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही बिग बॉस 15 में राखी सावंत के पति कंटेस्टेंट बनकर आएंगे। यह कहा जा रहा है कि वह सलमान खान के साथ मुलाकात भी करने वाले हैं। इससे पहले वह बिग बॉस सीजन 14 में भी आने वाले थे मगर काम में व्यस्त रहने के चलते ऐसा नहीं हो पाया था। अगर राखी सावंत के पति बिग बॉस 15 में नजर आएंगे तो, लोग पहली बार उन्हें अपनी आंखों से देख पाएंगे। 

राखी सावंत जहां मौजूद रहती हैं वहां एंटरटेनमेंट होना तो पक्का है। लेकिन, इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि राखी सावंत के पति कितने एंटरटेनिंग हैं और इस तरह से वह बिग बॉस में दिए जाने वाले टास्क का सामना करेंगे। इससे पहले बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दी थी। अगर, वह अंत तक इस शो में रहतीं, तो, नतीजा कुछ और भी हो सकता था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर