कुछ इस तरह डिजाइन किया जाएगा सीजन 16 में बिग बॉस का घर, लीक हुई नए थीम की तस्वीरें 

Bigg Bigg 16 House Theme: सलमान खान के सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। अब जल्द ही छोटे पर्दे पर बिग बॉस 16 दस्तक देने वाला है। यहां जानें इस बार बिग बॉस का घर किस थीम पर आधारित होगा।

Bigg Boss 16 House, Theme Of Bigg Boss 16 House
Bigg Boss 16  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द दस्तक देने वाला है बिग बॉस का नया सीजन।
  • सितंबर या अक्टूबर के महीने में ऑन एयर हो सकता है बिग बॉस 16।
  • बेहद शानदार होगा सीजन 16 में बिग बॉस का घर।

Bigg Boss 16, Theme Of The House: सलमान खान जल्द ही अपने सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। दर्शक इस टीवी रियलिटी शो को देखने के लिए बेताब हैं। जैसे ही यह खबर सामने आई कि जल्द ही टीवी पर बिग बॉस 16 आने वाला है वैसे ही लोग यह जानने के लिए बेकरार हो गए कि इस बार इस शो के कंटेस्टेंट्स‌ कौन होंगे और घर का थीम कैसा होगा। ऐसे में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 16 का घर एक्वा थीम पर आधारित होगा। 

Also Read: सिर्फ चार हफ्तों में खतरों के खिलाड़ी 12 ने हासिल की यह उपलब्धि, लगातार टीआरपी की रेस में किया टाॅप

एक जाने-माने बिग बॉस हैंडल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस का घर एक्वा थीम पर आधारित है। इस तस्वीर में देखा गया कि बिग बॉस का घर नीले और सुनहरे रंग से रंगा हुआ है। लेकिन अभी तक शो के मेकर्स ने थीम को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि बिग बॉस के घर पर काम चल रहा है और यह सितंबर महीने के बीच में पूरा हो जाएगा। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, सितंबर के आखिरी हफ्ते या अक्टूबर के शुरुआती हफ्तों में बिग बॉस 16 ऑन एयर हो जाएगा। फिलहाल इस टीवी शो के प्री-प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा है और घर का कंस्ट्रक्शन वर्क शुरू हो गया है।

Also Read: इमली के इस एक्टर की होगी अब झलक दिखला जा 10 में एंट्री, इस रियलिटी शो पर एक्टर गश्मीर महाजनी ने तोड़ी चुप्पी 

इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि इस वर्ष बिग बॉस ओटीटी नहीं होने वाला है। खबरों के अनुसार, बिग बॉस 16 जब खत्म हो जाएगा तब अगले साल मार्च या अप्रैल के महीने में बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन स्ट्रीम होगा। पिछले साल सोशल मीडिया और रियलिटी टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर थीं। कहा जा रहा है कि, इस साल भी बिग बॉस 16 में टीवी इंडस्ट्री के कई नामी सितारे देखने को मिलेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर