Bigg Boss 13, October 21 2019 preview: गुस्से में जोर-जोर से चीखने लगे सलमान खान, बीच में ही छोड़ा शो

टीवी मसाला
Updated Oct 21, 2019 | 21:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Episode Preview: बिग बॉस 13 पहले फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। सलमान खान भी अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। आज के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान ने गुस्से में शो बीच में ही छोड़ दिया है।

Salman Khan Bigg Boss 13
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान स्टेज पर जोर-जोर से चीखने लगते हैं।
  • सलमान खान इसके बाद स्टेज से उतर जाते हैं।
  • सल्मान खान कहते हैं- 'किसी और को बिग बॉस करने के लिए बुला लें।

मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में सलमान खान इस सीजन पहली बार गुस्सा होने जा रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक सलमान खान स्टेज पर ही जोर-जोर से चीखने लगते हैं। यही नहीं, सलमान ने गुस्से में शो भी छोड़ दिया है।

बिग बॉस 13 वीकेंड का वार के प्रोमो के मुताबिक सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से कह रहे हैं- आप लोग इसे मजाक समझ कर खेल रहे हैं, लेकिन ये सीरियस है। इसके बाद वह स्टेज पर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। 

सलमान खान इसके बाद स्टेज से उतर जाते हैं। वह गुस्से में कहते हैं- 'किसी और को ये ( बिग बॉस) करने के लिए बुला लें।' रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की पीठ पर काफी दर्द हो रहा था। इस कारण से वह काफी गुस्सा हो गए थे। हालांकि, पांच मिनट बाद सलमान खान ने स्टेज पर वापसी की।

 

 

मेड इन चाइना की टीम पहुंची बिग बॉस 
बिग बॉस में आज राजकुमार राव, बोमन ईरानी और मौनी रॉय अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए बिग बॉस पहुंचेंगे। राजकुमार राव और मौनी रॉय कंटेस्टेंट्स के साथ एक मजेदार गेम भी खेलेंगे। 

प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ डे और शहनाज गिल अपने नाम का मिर्ची पाउडर बेचेंगे। वहीं, पारस छाबड़ा अपने नाम का वॉशिंग पाउडर बेचने की कोशिश करेंगे। पारस के अलावा रश्मि देसाई भी अपने नाम का वॉशिंग पाउडर बेच रही हैं।

 

 


इनमें से एक होगा घर से बेघर 
बिग बॉस 13 के पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में लड़कियों में से रश्मि देसाई, माहिरा खान को सलमान खान ने सेफ घोषित कर दिया था। वहीं, लड़कों में पारस छाबड़ा और असीम रियाज सेफ हैं। इस एपिसोड में अबु मलिक और सिद्धार्थ डे में से कोई एक घर से बेघर होगा। 

 

 

सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ एक गेम भी खेलने वाले हैं। इस गेम के तहत सलमान हर घरवाले को एक बात बताएंगे जो उसके बारे में किसी दूसरे कंटेस्टेंट ने कही है। उन्हें अनुमान लगाना है कि ये बात किसने कही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर