57 की उम्र में गजब की फिट है ये टीवी एक्ट्रेस, फिर भी शोज में मिलते हैं सास और मां के रोल

Choti Sardarni Actress Anita Raaj Fitness Workout Video: छोटी सरदारिनी में महर की मां कुलवंत कौर ढिल्लन बनी एक्ट्रेस रियल लाइफ में फिटनेस फ्रीक हैं। वो रोजाना जिम में घंटों पसीना बहाती हैं...

Anita Raaj Choti Sardarni Actress Fitness At 57 Check Workout Videos of Bollywood Tv Actress
अनीता राज खुराना।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस अनीता राज खुराना 57 साल में भी गजब ही फिट हैं।
  • टीवी अदाकारा सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में हैं।
  • अनीता राज अपनी फिटनेस के जरिए टॉप एक्ट्रेस को भी कड़ा कॉम्पटीशन देती हैं।

छोटे परदे की कई अभिनेत्रियां आज फिटनेस की दौड़ में काफी आगे निकल चुकी हैं। ये ना सिर्फ अपने वर्कआउट वीडियो से सबको चौंकाती रहती हैं बल्कि अपने स्टनिंग लुक से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब ऐसी ही एक टीवी अदाकारा सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में हैं। हम बात कर रहे हैं छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस अनीता राज खुराना की। टीवी शो छोटी सरदारिनी में अनीता राज खुराना महर की मां कुलवंत कौर ढिल्लन का रोल निभाती हैं। 
भले ही ज्यादातर टीवी शोज में अनीता को मां और सास से रोल मिलते हों लेकिन 57 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस कमाल की है। टीवी एक्ट्रेस अनीता राज अपनी फिटनेस के जरिए टॉप एक्ट्रेस को कड़ा कॉम्पटीशन देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on

वैसे अनीता को फिटनेस फ्रीक कहना गलत नहीं होगा। क्योंकि अनीता राज खुराना का सोशल मीडिया अकाउंट वर्कआउट वीडियोज से भरा पड़ा है। वो हर दिन खुद को मेंटेन रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। यहां तक कि जब लॉकडाउन में जिम बंद हैं तो वो घर पर रहकर ही खूब वर्कआउट कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on

अदाकारा अनीता राज बताती हैं कि उनकी डिक्शनरी में बहुत देर हो गई है जैसा कोई शब्द ही नहीं है। इंसान जब चाहे तब अपनी बॉडी कि रिस्पेक्ट और केयर कर सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on

अनीता कहती हैं कि बहुत जरूरी है कि सब अपने शरीर को प्यार करें और उसकी देशभाल करें। ये बहुत अच्छा वक्त है अपने दिमाग, बॉडी और आत्मा को डिटॉक्स करने का..। वेट ट्रेनिंग, प्लैंक, योगा, सिटअप्स, प्राणायाम, मेडीटेशन जैसी चीजें करें। साथ ही खूब सारा पानी पिएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@anitaraaj) on


आपको बता दें, अनीता राज खुराना लंबे टाइम तक फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं। उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। साथ ही छोटी सरदारिनी को मिलाकर करीब 8 टीवी शोज किए हैं। इनमें से ज्यादातर में अनीता मां के रोल निभाए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर