Bigg Boss 15: सलमान खान की पूरी खबर रखती हैं दीपिका पादुकोण, शो में बताया बीते दिन कहां- कहां गए थे एक्टर

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण और फिल्म की अन्य स्टार कास्ट पहुंची। इस दौरान दीपिका ने बताया कि वो सलमान खान को स्टॉक करती हैं।

Deepika Padukone and Salman Khan
Deepika Padukone and Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • Bigg Boss 15 के फिनाले एपिसोड में पहुंची फिल्म गहराइयां की स्टार कास्ट।
  • दीपिका पादुकोण ने बताया सलमान खान को करती हैं स्टॉक।
  • दीपिका ने बताया बीते दिनों कहां- कहां गए थे सलमान खान।

टेलीविजन के सबसे पसंदीदा रिएलिटी शो में से एक बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले हो गया जिसकी विजेता बनीं तेजस्वी प्रकाश। शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

सलमान को लेकर कही ये बात

शो में होस्ट सलमान खान ने इन स्टार्स के साथ 'ट्रुथ एंड डेयर' गेम खेला। इस दौरान दीपिका से ट्रुथ पूछा गया कि वो किस सेलिब्रिटी को स्टॉक करती हैं। जिसपर एक्ट्रेस ने सलमान खान का नाम लिया। यह सुनकर सलमान हैरान हो जाते हैं और दीपिका से पूछते हैं कि कल वो कहां थे? इसपर दीपिका कहती हैं कि वो पनवेल स्थित फार्महाउस पर थे। इससे एक दिन पहले वो रियाद में थे और इससे एक दिन पहले वो अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में थे। दीपिका मजाक करते हुए सलमान से पूछती हैं कि क्या वो ये भी बताएं कि सलमान किसके साथ थे? इसपर हंसते हुए सलमान उन्हें कहते हैं 'नहीं बस हो गया आपका।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अनन्या ने पिता चंकी पांडे के गाने पर किया डांस

इस दौरान डेयर पूरा करने के लिए अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे के गाने 'मैं तेरा तोता' पर डांस किया। वहीं सिद्धांत ने राखी सावंत और राजीव अदातिया के साथ स्टेज पर डांस किया। वहीं धैर्य से पूछा गया कि उन्हें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण में से ज्यादा मजा किसके साथ काम करने में आया तो उन्होंने दीपिका का नाम लिया। 

कब रिलीज होगी गहराइयां

फिल्म गहराइयां की बात करें तो यह फिल्म शकुन बत्रा के डायरेक्शन में ये फिल्म रोमांस से भरपूर है। जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य रोल में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी है, जिनके अहम रोल हैं। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर