एक एपिसोड के लिए लाखों रुपए फीस लेते हैं दिलीप जोशी, करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं 'जेठालाल'

Dilip Joshi Networth: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी 26 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। 30 साल से ज्यादा समय से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव दिलीप जोशी करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं। जानिए कितनी है दिलीप जोशी की नेटवर्थ...

Dilip Joshi
Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • दिलीप जोशी 26 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • दिलीप जोशी ने साल 1989 में सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया था।
  • दिलीप जोशी एक एपिसोड के लिए लाखों रुपए फीस चार्ज करते हैं।

Dilip Joshi Net worth: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी 26 मई को अपना 54वां बर्थडे मना रहे हैं। दिलीप जोशी पिछले 33 साल से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया से की थी। वहीं, अपने टीवी करियर की शुरुआत उन्होंने कभी ये कभी वो से की थी। 

दिलीप जोशी का जन्म एक गुजराती परिवार में हुआ था। दिलीप जोशी ने 12 साल की उम्र में अपना पहला नाटक किया था। इसके बाद वह थिएटर में एक्टिव हो गए थे। कॉलेज के दिनों से उन्हों थिएटर में कई अवॉर्ड जीते थे। मैंने प्यार किया के अलावा उन्होंने हम आपके हैं कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, खिलाड़ी 420 समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। कई फिल्मों और सीरियल का हिस्सा होने के बावजूद एक वक्त ऐसा आया था, जब डेढ़ साल तक उनके पास काम नहीं था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Dilip Joshi aka Jethalal: Initially we felt as if we were shooting in a hospital and wondered how will we do comedy - Times of India

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी पर बोले 'जेठालाल' दिलीप जोशी- 'हम पांच साल से...    

इतनी नेटवर्थ के हैं मालिक
दिलीप जोशी की नेटवर्थ की बात करें तो वह लगभग 43 करोड़ रुपए की नेटवर्थ के मालिक हैं। दिलीप जोशी साल 2008 से सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभा रहे हैं। तारक मेहता उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए वह लगभग डेढ़ लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। शो की पूरी स्टारकास्ट में उनकी फीस सबसे अधिक है। ऐसे में वह हर महीने लाखों रुपए की कमाई करते हैं। दिलीप जोशी के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास Audi Q-7, इनोवा जैसी शानदार कार हैं। वहीं, मुंबई में दिलीप जोशी के पास एक आलीशान घर भी है।  
I was jobless for a year': When Dilip Joshi aka Jethalal opened up about his struggle before signing 'TMKOC' 

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिलीप जोशी ने जयमाला से शादी की थी। दिलीप और जयमाला दो बच्चे रित्विक और बेटी के नियति के पेरेंट्स हैं। साल 2021 में दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी राइटर अशोक मिश्रा के बेटे यशोवर्धन से हुई थी। इस शादी में तारक मेहता की स्टारकास्ट शामिल हुई थी। शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर