Dilip Joshi Daughter Wedding: इमोशनल पोस्ट से 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने किया दामाद का स्वागत, देखें बेटी नियति का Wedding Album

Dilip Joshi Daughter Wedding: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी नियति की शादी की फोटोज शेयर की है। यहां देखें पूरा वेडिंग एल्बम...

Dilip Joshi Daughter Wedding
Dilip Joshi Daughter Wedding 
मुख्य बातें
  • दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी शादी के बंधन में बंध गई हैं।
  • दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर शादी के फोटोज शेयर किए हैं।
  • फोटोज के साथ दिलीप जोशी ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी नियति शादी के बंधन में बंध गई हैं। दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर बेटी और दामाद की फोटो शेयर की है।   

दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर शादी की रस्मों की कई फोटोज शेयर की है। एक फोटो में दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में नियति जयमाला के लिए जा रही हैं। एक अन्य फोटो में दुल्हन तैयार हो रही हैं और दिलीप जोशी अपनी बेटी को पुचकार रहे हैं। फोटो के साथ एक्टर ने लिखा, 'आप गानों और फिल्मों से भावनाएं ले सकते हैं लेकिन, जब आप पहली बार इसका अनुभव लेते हैं उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।'  Dilip Joshi

Dilip Joshi Daughter Wedding Updates

शादी में शामिल हुए ये एक्टर
नियति की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी स्टारकास्ट शादी में शामिल हुई थीं। शो के डायरेक्टर मालव राजदा, रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा, अभिनेता सुनैना फोजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता सहित कई और तारक मेहता के स्टार्स भी शादी में नजर आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी को भी इंविटेशन मिला था लेकिन, वह शादी में शामिल नहीं हो सकी।

Dilip Joshi

जानिए कौन हैं दिलीप जोशी के दामाद
दिलीप जोशी के दामाद यशोवर्धन मिश्रा बॉलीवुड फिल्मों के स्टोरी राइटर और गीतकार अशोक मिश्रा के बेटे हैं। यशोवर्धन और नियति एक दूसरे को पिछले चार साल से जानते हैं। दोनों मुंबई में एक ही कॉलेज में पढ़ते थे।

कपल 8 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधा। वहीं, 11 दिसंबर 2021 को मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा गया। आपको बता दें कि दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। बेटा ऋत्विक जोशी और बेटी नियति जोशी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर