Bigg Boss 14: दिशा परमार ने भेजा राहुल वैद्य को शादी का जवाब, ट्विटर पर एक्ट्रेस ने खुद की इसकी पुष्टि

Disha Parmar Answer Rahul Vaidya Proposal: राहुल वैद्य ने बिग बॉस में दिशा परमार को प्रपोज कर पूछा था क्या तुम मुझसे शादी करोगी? तभी से लगातार राहुल जवाब का इंतजार कर रहे हैं...

bigg boss 14 Disha Parmar Send answer to boyfriend Rahul Vaidya proposal
राहुल वैद्य और दिशा परमार। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के जरिए राहुल वैद्य ने दिशा परमार को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था।
  • दिशा परमार के जन्मदिन के मौके पर, राहुल वैद्य ने अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। 
  • तभी से लगातार शो में राहुल वैद्य, दिशा परमार के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। 

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की जर्नी में अब तक कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब सिंगर राहुल वैद्य ने अपनी पर्सनल लाइफ नेशनल टीवी पर बयान की। बिग बॉस के जरिए राहुल वैद्य ने अपनी फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था। टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के जन्मदिन (11 नवंबर) के मौके पर, राहुल वैद्य ने अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। 

राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 के जरिए टेलीविजन अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की। राहुल ने टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में पंखुरी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वालीं दिशा को प्रपोज किया था। बिग बॉस-14 के एपिसोड में, राहुल वैद्य ने बताया था कि वो पिछले दो साल से दिशा परमार को जानते हैं। दिशा के जन्मदिन पर राहुल वैद्य ने सबको आश्चर्यचकित करते हुए उन्हें प्रपोज कर पूछा था क्या तुम मुझसे शादी करोगी? राहुल वैद्य ने एक सफेद टी-शर्ट पर ये सब लिखकर दिशा को शादी का प्रपोजल दिया था। तभी से लगातार शो में राहुल, दिशा के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। 

बिग बॉस 14 के कल के एपिसोड में भी जब एमपीएल कॉलर का कॉल आया था तो उसने राहुल से पूछा था कि क्या दिशा ने उनके प्रपोजल का जवाब दिया है? जिस पर, राहुल ने कहा था कि उन्हें उनसे कोई जवाब नहीं मिला है। राहुल ने फोन करने वाले से कहा था कि वो दिशा के सोशल मीडिया पर कमेंट करें और जवाब भेजने के लिए रिक्वेस्ट करें। अब ताजा जानकारी के मुताबिक दिशा परमार ने इस मोस्ट अवेटेड सवाल का जवाब दे दिया है। 

एक्ट्रेस दिशा परमार ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। दिशा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया- 'मैंने अपना जवाब भेज दिया है...।' हालांकि दिशा ने राहुल वैद्य के सवाल का जवाब क्या दिया है, इसकी जानकारी तो अभी नहीं मिली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर